DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया में मेरठ के बल्लों से रन बरसाएंगे एमएस धौनी

ऑस्ट्रेलिया में मेरठ के बल्लों से रन बरसाएंगे एमएस धौनी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आस्ट्रेलिया में चार दिसंबर से शुरू होने जा रही सीरिज में मेरठ के बल्लों से रन बरसाएंगे। वह सोमवार को मेरठ पहुंचे और मवाना रोड स्थित एसएस स्पोर्ट्स कंपनी से अपनी पसंद के छह बल्ले खरीदे। बल्ले खरीदने के बाद वह शाम करीब साढ़े पांच बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने बातचीत भी की और कहा कि मेरठ उन्हें काफी पंसद है।

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी सोमवार दोपहर करीब एक बजे मेरठ में मवाना रोड स्थित एसएस कंपनी पहुंचे। यहां उन्होंने एसएस स्पोर्ट्स गुड्स कंपनी के निदेशक जतिन सरीन से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने फैक्टरी में बल्ले बनाने वाले कारीगरों के साथ कई घंटे गुजारे और अपनी पंसद के छह बल्ले तैयार कराए। एसएस कंपनी के मालिक जतिन सरीन ने बताया कि महेंद्र धौनी कंपनी के छह बल्ले लेकर गए हैं। जिनका वजन 1260 ग्राम था।

महेंद्र धौनी ने इस दौरान बातचीत में कहा कि वह इन बल्लों से चार दिसंबर से आस्ट्रेलिया में शुरू होने जा रही सीरीज में रनों की बरसात करेंगे। इसके बाद आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में भी यहां से खरीदे गए बल्लों से रनों की बौछार करेंगे। महेंद्र धौनी ने बातचीत में कहा कि वर्ल्ड कप से ठीक पहले आस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज उनके लिए महत्वपूर्ण है। कहा कि फिलहाल वह इस सीरिज की तैयारियों में जुटे हैं। इसके बाद वर्ल्ड की तैयारियां की जाएंगी।

बता दें कि धौनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले भी एसएस कंपनी में आकर पांच बल्ले खरीदकर ले गए थे और इन बल्लों से रनों से बौछार की थी। तब वह 1300 ग्राम के बल्ले खरीदकर ले गए थे। एसएस कंपनी के मालिक की मानें तो पिछले बार हुए विश्वकप से पहले भी महेंद्र धौनी ने यहां से एक दर्जन बल्ले लिए थे। बल्ले खरीदने के बाद महेंद्र धौनी शाम 5:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब मेरठ के बल्लों से रन बरसाएंगे धौनी