DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वकीलों और भीड़ के बीच बवाल, भगदड़ में महिला की मौत

हाईकोर्ट के वकील और उनके बेटों से मारपीट करने वाले सपा नेता की गिरफ्तारी न होने के कारण सोमवार को जमकर बवाल हुआ। पानी की टंकी चौराहे से हाईकोर्ट मैदान तक वकीलों और पब्लिक के बीच देर तक गुरिल्ला युद्ध चला। पथराव से मची भगदड़ के दौरान फल बेचने वाली एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। बवाल के चलते कानपुर रोड सहित कई सड़कों पर भीषण जाम लग गया। 

सुलेमसराय में रहने वाले हाईकोर्ट के वकील वीएन तिवारी और उनके बेटों से दो दिन पहले मारपीट करने वाले सपा नेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वकीलों ने सोमवार दोपहर हाईकोर्ट पानी टंकी चौराहे पर चक्काजाम किया था। वकील सपा नेता की फौरन गिरफ्तारी और धूमनगंज थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। करीब दो घंटे तक चले चक्काजाम के कारण हाईकोर्ट के आसपास लगभग सभी सड़कों पर दूर-दूर तक आवागमन ठप हो गया।

नवाब युसूफ रोड, कैंट से करियप्पा गेट और पानी की टंकी पुल से जानसेनगंज तक बड़े व चारपहिया ही नहीं दोपहिया वाहनों के चक्के भी जहां के तहां थम गए। इसी बीच, पथराव कर रहे युवकों ने वकीलों को भागते देख सड़क किनारे खड़ी उनकी कारों को निशाना बनाया और कई कारों में जमकर तोड़पोड़ की। दर्जनों कारों को भी गिरा दिया। इतना ही नहीं उग्र भीड़ ने वकीलों की कई बाइक नाले में फेंक दीं। करीब 45 मिनट तक बवाल चलता रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वकीलों और भीड़ के बीच बवाल, महिला की मौत