DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपाल के आश्रम के बाहर पुलिस और समर्थक भिड़े

रामपाल के आश्रम के बाहर पुलिस और समर्थक भिड़े

अदालत के निर्देशों का पालन करते हुए पुलिस ने हरियाणा के हिसार जिले में स्थित सतलोक आश्रम के संत रामपाल की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस ने एक्‍शन शुरू कर दिया है। हरियाणा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए मामले की अगली सुनवाई 21 नवंबर तक स्थगित कर दी है।

पुलिस ने सोमवार को आश्रम की ओर बढ़ते हुए आश्रम की बसों सहित लगभग 70 वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया तथा वह आश्रम के मुख्य द्वार के सामने जा पहुंची है। आश्रम के अंदर और बाहर संत रामपाल के अनुयायी डटे हुए हैं, जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं, ऐसे में पुलिस और अनुयायियों के आमने-सामने होने से हालात तनावपूर्ण हो गए हैं।

पुलिस ने आश्रम के मुख्य द्वार पर मोर्चा संभाले बैठी महिलाओं और बच्चों को हटने की चेतावनी दी है, लेकिन अनुयायियों ने हटने से इनकार कर दिया है। अनुयायियों का कहना है कि वे यहां से हटेंगे नहीं बल्कि जान दे देंगे। इस बीच केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस के जवानों ने आश्रम के सामने से कई बार फ्लैग मार्च किया। इस दौरान आम की ओर से लाउड स्पीकर पर घोषणा की गई कि कोई भी श्रद्धालु फ्लैग मार्च कर रहे जवानों को कुछ नहीं कहेगा और न ही इनके बीच में आएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामपाल के आश्रम के बाहर पुलिस और समर्थक भिड़े