DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गीता कोड़ा के काफिले में मिली अवैध प्रचार सामग्री जब्त

जगन्नाथपुर सीट से चुनाव लड़ रहीं पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा के काफिले से सोमवार को अवैध प्रचार सामग्री मिलने पर उसे जब्त कर लिया गया। मनोहरपुर थाना क्षेत्र के हाथी चेकनाका पर सोमवार सुबह स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) ने यह कार्रवाई की। इस दौरान जय भारत समानता पार्टी की प्रत्याशी का काफिला इस दौरान करीब पौन घंटे तक रुका रहा। काफिले में शामिल वाहनों की जांच के समय विधायक अपनी गाड़ी में ही बैठी रहीं। एक अन्य वाहन (जेएच05एवाई 3723) से कई तरह की चुनाव सामग्री मिली। उनमें बिना मुद्रक के नाम वाली 500 टोपियां और उतने ही झंडे शामिल हैं। टीम के अधिकारी ने इस बाबत विधायक से पूछताछ भी की।

क्या-क्या मिला
मुद्रक के नाम के साथ एक हजार हैंड बिल,100 पोस्टर जबकि बिना मुद्रक के नाम वाले 500  झंडे व 500 टोपियां। बाद में बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी देवेन्द्र कुमार ने विधायक से पूछताछ की। उन्होंने टोपी व झंडे की संख्या का उल्लेख करते हुए एक रिपोर्ट चुनाव व्यय अधिकारी को सौंपा।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह लगभग 9.25 बजे विधायक अपने काफिले के साथ अपने चुनाव क्षेत्र स्थित मकरंडा पंचायत के दौरे पर जा रही थीं। हाथी चेकनाका में पहले से तैनात एसएसटी ने उनके काफिले को रोका तथा गाड़ियों की जांच की। इसी में बिना मुद्रक के टोपी और झंडे मिले। जांच के बाद करीब 10:10 बजे गीता कोड़ा काफिले के साथ क्षेत्र के लिए निकल गईं।

चेकिंग में किया पूर्ण सहयोग : गीता कोड़ा
उम्मीदवार गीता कोड़ा ने कहा कि उन्होंने एसएसटी को जांच में पूर्ण सहयोग किया। उनकी गाड़ी में मिले सभी पोस्टर ,टोपी व झंडों पर व्यय की जानकारी पार्टी द्वारा चुनाव व्यव अधिकारी को दी जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गीता कोड़ा के काफिले में मिली अवैध प्रचार सामग्री जब्त