DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास के लिए झामुमो की सरकार बनाएं: सीएम

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विश्रामपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पार्टी प्रत्याशी अनवर हुसैन के पक्ष में सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। मुखदेव हाईस्कूल मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने 14 महीने के कार्यकाल में 14 साल का काम किया है। उनके ठोस निर्णय से विरोधी बौखला गए हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी समाज को बांटने का काम कर रही है। राज्य की दुर्दशा के लिए भाजपा सबसे अधिक जिम्मेवार है, क्योंकि उसने सबसे अधिक समय तक राज्य में शासन किया है।

हेमंत ने कहा कि झामुमो अपने बल पर सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि भाजपा सहित अन्य दल गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य का विकास गठबंधन की सरकारों के कारण नहीं हुआ। उसके बाद भी भाजपा गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने अपने दम पर राज्य में सरकार बनाने का भरोसा जताया।

सीएम ने कहा : मैं अपने मुख्यमंत्रित्वकाल के एक-एक दिन का हिसाब देने को तैयार हूं। मेरे कार्यकाल में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया। सरकार बनी, तो उन्हें और अधिक सशक्त किया जाएगा। हमारी सरकार ने अधिकारियों पर भी कार्रवाई की।

सोरेन के अनुसार झामुमो छोड़ सभी पार्टियां सामंती विचार की हैं। आलम यह है कि नौकरशाह भी चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें भाजपा बढ़ावा दे रही है। लोकसभा चुनाव की तरह भावना में आकर मतदान न करें। सोच-समझ कर मतदान करें।

घटनाक्रम
2.30 बजे : मुख्यमंत्री का आगमन
2.45 बजे : मुख्यमंत्री का भाषण शुरू
2.55 बजे : सिनेमा सोसाइटी के सदस्यों का विरोध
3.00 बजे : लाठी चार्ज और सीएम का प्रस्थान
3.15 बजे : भीड़ पूरी तरह छंट गई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विकास के लिए झामुमो की सरकार बनाएं: सीएम