फोटो गैलरी

Hindi Newsइस्लामाबाद में 30 नवंबर को होगी निर्णायक जंग

इस्लामाबाद में 30 नवंबर को होगी निर्णायक जंग

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि 30 नवंबर को राजधानी इस्लामाबाद में निर्णायक जंग होगी। 'द नेशन' में सोमवार को प्रकाशित खबर के अनुसार, इमरान ने रविवार को झेलम में जनसभा...

इस्लामाबाद में 30 नवंबर को होगी निर्णायक जंग
एजेंसीMon, 17 Nov 2014 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि 30 नवंबर को राजधानी इस्लामाबाद में निर्णायक जंग होगी। 'द नेशन' में सोमवार को प्रकाशित खबर के अनुसार, इमरान ने रविवार को झेलम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंध के लोगों को तैयार रहना चाहिए क्योंकि ''मैं भय को समाप्त करने आ रहा हूं।'' उन्होंने कहा कि सिर्फ 200 सक्षम व्यक्ति नया पाकिस्तान बनाने के लिए काफी हैं।

इमरान ने सरकार पर यह आरोप लगाया कि इसने इंटेलिजेंस ब्यूरो को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन को विफल बनाने के लिए 270 करोड़ रुपये दिए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने स्तंभकारों, एंकरों और मीडिया घरानों के मालिकों के जमीर को पैसे के जरिए खरीदने की कोशिश की है। यह पैसा कहां से आया है? यह आम लोगों का पैसा है।

पीटीआई प्रमुख ने कहा कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह अगले 90 दिनों तक रैली जारी रखेंगे। उन्होंने देशवासियों से नवाज शरीफ सरकार को सत्ता से उखाड़ने के लिए 30 नवंबर को इस्लामाबाद रैली में शामिल होने का आह्वान किया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें