फोटो गैलरी

Hindi News'फेडरर के डेविस कप फाइनल में खेलने पर संदेह'

'फेडरर के डेविस कप फाइनल में खेलने पर संदेह'

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक का कहना है कि रोजर फेडरर इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि वह अपनी पीठ की चोट से समय रहते उबरकर डेविस कप के फाइनल में खेल पाएंगे या नहीं। कल यहां एटीपी टूर फाइनल्स में खिताबी...

'फेडरर के डेविस कप फाइनल में खेलने पर संदेह'
एजेंसीMon, 17 Nov 2014 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक का कहना है कि रोजर फेडरर इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि वह अपनी पीठ की चोट से समय रहते उबरकर डेविस कप के फाइनल में खेल पाएंगे या नहीं। कल यहां एटीपी टूर फाइनल्स में खिताबी मुकाबले से ठीक पहले फेडरर चोट की वजह से मैच में नहीं उतरे और इस तरह उनके विपक्षी जोकोविक को विजेता घोषित कर दिया गया।

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी फेडरर को फ्रांस के खिलाफ होने वाले डेविस कप के फाइनल मैच में खेलने के लिए समय से दौड़ लगानी होगी। यह मुकाबला फ्रांस के लिली में इस शुक्रवार को होगा। स्विटजरलैंड के 33 वर्षीय खिलाड़ी के पीठ की तकलीफ पिछले शुक्रवार को टूर्नामेंट में अपने हमवतन खिलाड़ी स्टैन वावरिंका के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान बढ़ गयी थी। हालांकि फेडरर मुकाबला जीतने में सफल रहे। पीठ के दर्द ने उन्हें इस साल कई बार परेशान किया है।

जोकोविक ने कहा कि मैंने उनसे बात की और उनके डेविस कप फाइनल में खेलने पर प्रश्नचिहन बना हुआ है। उन्हें अब तक पता नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें