DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वादे पूरे नहीं कर पाये मोदी : नीतीश

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव से पूर्व नरेन्द्र मोदी का किया कोई भी वादा अब तक पूरा नहीं हुआ।


उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा पूरा करना तो दूर उलटे यहां की योजनाओं में कटौती की जा रही है। इंदिरा आवास, मनरेगा, श्रम बजट सहित कई योजनाओं की राशि में कटौती कर दी है। यह बिहार के साथ नाइंसाफी है। संपर्क यात्रा पर आए कुमार रविवार को मुजफ्फरपुर क्लब मैदान व सीतामढ़ी के डुमरा हवाई अड्डा मैदान में जिलास्तरीय राजनीतिक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संपर्क यात्रा के बाद दिसंबर से विधानसभावार रैलियां करेंगे।

कुमार ने कहा कि नरेन्द्र मोदी पलटीमार नेता हैं। चुनाव पूर्व कहा था कि स्विस बैंक से गरीबों की कमाई का करोड़ों रुपये वापस लाएंगे। इससे प्रत्येक गरीब को 15 से 20 लाख रुपये यूं ही मिल जाएंगे। अब कह रहे हैं कि विदेशी बैंक में कितना काला धन जमा है, सरकार को भी नहीं पता। ये आगे भी झूठ ही बोलेंगे, आप सतर्क रहिएगा।  

गांव-गांव जाकर भाजपा को दें जवाब
पूर्व मुख्यमंत्री ने वादाखिलाफी और कालाधन के मुद्दे पर तीखा प्रहार किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों के टेप कार्यकर्ताओं को सुनाकर कालाधन की वापसी, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, पैकेज और सहायता तथा युवाओं को रोजगार जैसे वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया। कहा कि किसान को अनाज का 50 प्रतिशत न्यूनतम समर्थन मूल्य देने का वादा किया लेकिन समर्थन मूल्य में मात्र साढ़े तीन प्रतिशत वृद्धि की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वादे पूरे नहीं कर पाये मोदी : नीतीश