DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमंचे की नोक पर रोडवेज बस में लूट

बरेली से हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस के कंडक्टर को भोजीपुरा में सशस्त्र बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश कंडक्टर से 12 हजार रुपये और टिकट मशीन समेत अन्य सामान लूट ले गए। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना से बस में सवार यात्री भी सहम गए। मामले की रिपोर्ट कंडक्टर ने भोजीपुरा पुलिस थाने में दर्ज करा दी है। साथ ही मामले की जानकारी विभागीय उच्चाधिकारियों को भी दे दी गई है।

मामले के अनुसार अल्मोड़ा डिपो की रोडवेज संख्या यूके 07 पीए 1210 रविवार तड़के 4.30 बजे बरेली से बागेश्वर के लिए रवाना हुई। बस को चालक विशन सिंह चला रहे थे। बस में चालक, परिचालक समेत 26 लोग सवार थे। सभी सवारियां हल्द्वानी तक की थीं। तड़के करीब 5 बजे भोजीपुरा पहुंचने पर वहां वाहनों का जाम लगा था। तभी परिचालक हरि प्रसाद बस के दरवाजे पर खड़ा होकर चालक को अपनी ओर के यातायात की जानकारी देने लगा। तभी पीछे से एक कार में पहुंचे 3 बदमाशों ने हरि प्रसाद को तमंचे की नोक पर बस से बाहर खींच लिया और घसीटते हुए अपनी कार के पास ले गए। उन्होंने कंडक्टर से रुपयों से भरे बैग समेत टिकट मशीन, 4 गड्डी टिकट बुक तथा बैग में पड़ा अन्य सामान लूूट लिया और मौका लगते ही फरार ले गए।

 परिचालक के अनुसार बैग में 12 हजार रुपये की नगदी थी जो यात्राियों के टिकट की थी। अचानक हुई इस घटना से बस में सवार यात्राी भी सहम गए। यात्राी जब तक समझ पाते, बदमाश फरार हो चुके थे। कंडक्टर हरि प्रसाद ने बताया कि बस में 24 यात्राी सवार थे। सभी लोग हल्द्वानी आ रहे थे। कंडक्टर ने मामले की रिपोर्ट भोजीपुरा थाने में दर्ज करा दी है।


हल्द्वानी स्टेशन से जारी कराई नई टिकट बुक
सुबह 9 बजे बस के हल्द्वानी स्टेशन पहुंचने पर कंडक्टर हरि प्रसाद ने जब लूटपाट की सूचना स्टेशन इंचार्ज विद्या जोशी को दी तो वहां मौजूद सभी चालक और परिचालक सन्न रह गए। स्टेशन इंचार्ज ने बताया कि कंडक्टर को नई टिकट बुक इश्यू करा दी गई है। साथ ही मामले की पूरी जानकारी उच्चधिकारियों को भी दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: तमंचे की नोक पर रोडवेज बस में लूट