DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीन चुनावी सभाओं को किया संबोधित

झारखंड में चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, भाजपा भारत को कांग्रेस मुक्त करना चाहती है। लोहरदगा से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चुनाव लड़ रहे हैं। यहीं से कांग्रेस मुक्त झारखंड बनाने का इरादा किया है। झारखंड में स्थायी सरकार और विकास के लिए जनता भाजपा गठबंधन को पूर्ण बहुमत दे। चतरा में शाह ने कहा कि यूपीए सरकार ने कोयला खादानों को भाई-भतीजों के बीच बांट दिया था। अब इन खादानों को भाजपा सरकार बोली लगाकर आवंटित करेगी।

झारखंड का पैसा यहीं के विकास में लगेगा
शाह ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में दलित, आदिवासी, पिछड़े समेत सभी वर्गो का विकास हो रहा है। उसी तरह यहां भी विकास का रास्ता खुलेगा। कांग्रेस, झामुमो और राजद सत्ता में साथ-साथ मलाई खाते हैं। चुनाव जुदा-जुदा लड़ते हैं। कांग्रेस ने झारखंड के 14 सालों में जात-पांत, आदिवासी-गैर आदिवासी में बांटकर रख दिया है। वह तैयार रहें। भाजपा की सरकार आनेवाली है। एक-एक पाई का हिसाब लेंगे।
शाह की घाघरा रैली स्थगित : अमित शाह की रविवार को गुमला जिले के घाघरा में भी चुनावी रैली प्रस्तावित थी। हालांकि ऐन-वक्त पर उसे स्थगित कर दिया गया। अमित शाह और राजनाथ सिंह सोमवार को भी राज्य में कई चुनावी जनसभाओं का संबोधित करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीन चुनावी सभाओं को किया संबोधित