DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में चार को आजीवन कारावास की सजा

प्रॉपर्टी डीलर केपी सिंह हत्याकांड में अदालत ने शनिवार को चार अभियुक्तों को मुजरिम करार देते हुए आजीवन कारावास व जुर्माने की सजा सुनाई है।


कोतवाली थाने में दर्ज मामले के मुताबिक जवाहर कॉलोनी के 60 फुट रोड निवासी एवं प्रॉपर्टी डीलर केपी सिंह की नेहरू ग्राउंड के एक नंबर ब्लॉक में उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह फ्लैक्स बोर्ड बनवाने एक प्रिंटिंग की दुकान पर आए हुए थे। उनके साथ उनका सुरक्षा गार्ड मनोज, उदय शंकर शर्मा, अंजनि मामा व बाबूराम भी थे। वे दुकान से बाहर स्कॉरपियो गाड़ी में बैठे रहे। जबकि केपीसिंह और अन्य तीन दुकान के अंदर चले गए थे। इसके कुछ देर बाद एक स्विफ्ट गाड़ी में करीब तीन-चार युवक आए और उस दुकान में अंदर घुस गए। जहां उन्होंने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इससे कई गोलियां केपीसिंह को लगी तथा एक गोली केपी सिंह के गार्ड मनोज के कंधे में लगी थी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर निहाल, पंकज, राजेंद्र, करतार सहित एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। यह मामला अदालत में विचाराधीन था। अदालत ने इस मामले में शनिवार को अभियुक्त निहाल, राजेंद्र, पंकज व संदीप को मुजरिम करार देते हुए आजीवन कारावास व जुर्माने की सजा सुनाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में चार को आजीवन कारावास की सजा