DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह और राजनाथ झारखंड में शुरु करेंगे चुनावी अभियान

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह रविवार से झारखंड में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। लगातार दो दिन तक दोनों नेता झारखंड में चुनावी सभाएं करेंगे। दोनों अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। रविवार को अमित शाह लोहरदगा, चतरा, पांकी और विशुनपुर विधानसभा में चुनावी सभा करेंगे। सोमवार को वह भवनाथपुर, गढ़वा, हुसैनबाद और गुमला विधानसभा में लोगों को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह रविवार को हुसैनाबाद, भवनाथपुर, गढ़वा और मनिका विधानसभा में चुनावी सभा करेंगे। सोमवार को चतरा, छत्तरपुर, विश्रमपुर और पांकी में उनकी चुनावी सभाएं होंगी। दोनों केंद्रीय नेता रविवार की रात रांची में रूकेंगे।

मोदी के कार्यक्रम की तैयारी शुरू
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 नवंबर को झारखंड आएंगे। हालांकि उनका आधिकारिक कार्यक्रम अब तक पीएमओ से नहीं आया है। मोदी लातेहार और पलामू जाएंगे। गुमला में भी उन्हें ले जाने की तैयारी चल रही है। प्रदेश भाजपा के प्रभारी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मोदी की सभा की तैयारियों का जायजा लेने शनिवार को चंदवा पहुंचे। चंदवा में ही मोदी की सभा होनी है।

कई और केंद्रीय नेता आएंगे
पहले चरण के चुनाव प्रचार में कई और केंद्रीय नेता झारखंड आएंगे। सुषमा स्वराज, रामकृपाल यादव सहित कई दूसरे नेताओं के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है। भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र के हिसाब से योजना बना रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमित शाह और राजनाथ झारखंड में शुरु करेंगे चुनावी अभियान