DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्तीसगढ़ : पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, कहा हादसे के लिये सरकार जिम्मेदार

छत्तीसगढ़ : पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, कहा हादसे के लिये सरकार जिम्मेदार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज नसबंदी मामले के पीड़ितों से मुलाकात करने के बाद छत्तीसगढ़ सरकार पर मामले को रफादफा करने के प्रयास का आरोप लगाया और कहा कि इस हादसे में भ्रष्टाचार की भूमिका है। इस त्रासदी में 13 महिलाओं की मौत हो गयी है और कई उपचाराधीन हैं।
  
पीड़ित परिवारों से उनके गांवों में मुलाकात करने और अस्पताल का दौरा करने के बाद राहुल ने इस त्रासदी की जिम्मेदारी न लेने के लिए रमन सिंह सरकार की आलोचना की और एक व्यापक जांच की मांग की।
   
कांग्रेस नेता ने कहा कि शिविर उचित ठंग से नहीं चल रहा था और अनेक लोगों को नुकसान पहुंचा है। राज्य सरकार जिम्मेदारी नहीं ले रही है और बदले में दवाओं को जलाया जा रहा है और मामले को रफादफा करने का प्रयास किया जा रहा है।
   
राहुल गांधी ने उन पीड़ित परिवारों से मुलाकात की जिनके परिजन मौत के शिकार हुए है और अस्पताल का दौरा किया जहां प्रभावित महिलाओं का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि पहली चीज तो यह कि मुझे पता लगाना होगा कि क्या हुआ। निश्चित रूप से कहीं कुछ गड़बड़ थी। सरकार जिम्मेदार है और स्वास्थ्य मंत्री जिम्मेदार हैं। उन्होंने साथ ही कहा, मुझे बहुत दुख है। जब एक मां को पीड़ा होती है तो पूरा परिवार पीड़ा झेलता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छत्तीसगढ़ : पीड़ितों से मिले राहुल, कहा हादसे के लिये सरकार जिम्मेदार