DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गन्ना मूल्य बढ़ाने की मांग को लेकर भाकियू का चक्का जाम

गन्ना मूल्य बढ़ाने की मांग को लेकर भाकियू का चक्का जाम

गन्ना मूल्य में बढ़ोत्तरी, चीनी मिल तुरंत चलवाने और किसानों की अन्य मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने शनिवार को हुंकार भर दी। पूर्व घोषित प्रदेश स्तरीय चक्का जाम आंदोलन के अंतर्गत पूर्वाह्न 11 बजे से वेस्ट के हर जिले में प्रमुख मार्ग ही नहीं वरन संपर्क मार्गों पर भी जाम लगा दिया गया है। कई जगह गन्ने की होली जलाई गई। ​

किसानों ने नेशनल हाईवे दिल्ली देहरादून, दिल्ली पौड़ी और दिल्ली यमनोत्री समेत एक दूसरे नगर को जोड़ने वाले मार्गों पर भी जाम लगा दिया। कहीं कहीं तो हर दस किमी. पर जाम लगा दिया गया है। किसानों ने ट्रैक्टर-ट्राली और बुग्गियों को मुख्य मार्गों पर खड़ा कर दिया। किसान सड़कों पर बैठकर हुक्का गुड़गुड़ा रहे हैं। इससे वेस्ट के अधिकांश मार्गों पर हजारों वाहन फंस गए हैं। भाकियू ने दोपहर 2 बजे तक जाम का समय रखा है। इसके बाद यातायात सामान्य होने में भी काफी समय लग जाएगा। हालांकि इस वक्त मुख्य मार्गों पर रोडवेज की बसें नहीं चल रही हैं।

भाकियू के गढ़ मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर उतरे किसान। 10 जगहों पर लगाया है जाम। भाकियू के गढ़ में पूरी ताकत झोंकी। 36 पाइंट पर जाम लगा रहे किसान। सहारनपुर के रामपुर मनिहारान में किसानों ने ट्रेन रोक दी। इसके अलावा शामली, बागपत, बुलंदशहर सभी जिलों में चल रहा है चक्का जाम। यात्रियों को उठानी पड़ रही है परेशानी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गन्ना मूल्य बढ़ाने की मांग को लेकर भाकियू का चक्का जाम