DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीनियर स्टेट मेन्स बाक्सिंग चैंपियनशिप में बाक्सरों ने दिखाया जौहर

गुलाबी ठंड की सुरसुरी को चीरती सूरज की किरणों के बीच सुबह नौ बजे स्टेडियम में ब्लू कार्नर और रेड कार्नर की रोमांचक जंग शुरू हुई। 33 वीं सीनियर नेशनल बाक्सिंग चैंपियनशिप में दूसरे दिन तकरीबन 14 घंटे तक स्टेडियम गुलजार रहा। लगातार बाउट चलीं और दर्शकों ने इसका भरपूर लुत्फ लिया। ओस से भीगती रात में भी जोशीले मुक्केबाजों के जोश की गर्मी से दर्शक दीर्घा में बोरियत महसूस नहीं हुई। आज मुरादाबाद के बाक्सर पिछड़ गए पर प्रदेश के अन्य जिलों के खिलाड़ियों ने पंच बरसा कर जीत हासिल की।

सीटियों के शोर और जबर्दस्त हूटिंग के बीच रिंग में भिड़ते खिलाड़ियों का जोश देखते ही बना। ओलंपियन और अजरुन एवार्डी धर्मेद्र यादव ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। अलग भार वर्गो में कुछ मुकाबले एकतरफा रहे पर कुछ की भिडंत ने दर्शकों को टकटकी लगाने और तालियां पीटने पर मजबूर भी किया। मेरठ, मथुरा, बरेली, आगरा, लखनऊ, झांसी, इलाहाबाद, कौशांबी, कानपुर, गोरखपुर, यूपी पुलिस, सभी टीमों के बाक्सरों ने अपनी ताकत और दिमाग के इस्तेमाल का मुजाहिरा किया। एडीएम सिटी प्रवीण मिश्र ने धर्मेद्र यादव का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। खिलाड़ियों की भी हौसला अफजाई की। मुरादाबाद के प्रदीप कुमार लखनऊ के शरद से नाक आउट मुकाबले में हारे। रेड कार्नर से उतरे मुरादाबाद के ही विकास चौधरी मेरठ के विकास से टेक्निकल नॉक आउट मुकाबले में पराजित हो गए। आरएसओ राजेश कुमार और कोच एसके क्षेत्री ने सभी की आवभगत की और खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ाया। स्टेट चैंपियनशिप में व्यवस्थाओं को सुचारु करने में जेजे अख्तर, देशकांत त्यागी, विकास चौधरी, सैयद इम्तियाज, विवेक कुमार, आसिफ, समेत पूरी टीम ने सहयोग किया। शहर के अलग अलग इलाकों से पहुंचे तमाम दर्शकों ने लुत्फ लिया। पंकज गुप्ता, पीके चावला, अनुपेंद्र सिंह, संजय अग्रवाल, अजय विक्रयम पाठक, कार्तिक भटनागर समेत तमाम लोगों ने सहयोग किया। संचालन किया राकेश चंद ने।

सुबह से शाम तक स्टेडियम में मुक्केबाजों का मेला
मुरादाबाद। नेता जी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में सुबह से लेकर शाम तक खिलाड़ियों का मेला रहा। जो टीमें आई हैं उनके खिलाड़ी और कोच के अलावा लोकल के तमाम खिलाड़ी आयोजन का लुत्फ ले रहे हैं। इस प्रतियोगिता में आने वाले अतिथियों से भी वह प्रेरणा ले रहे हैं। सुबह होते ही स्टेडियम में फिटनेस शुरू हो गई और उसके बाद मुकाबले। देर रात तक रिंग में बाक्सिंग का लुत्फ खिलाड़ियों ने लिया।

यह रहे विजेता खिलाड़ी
राहुल मेरठ, मोहम्मद अजहर झांसी रेलवे, नवाब सिंह मथुरा, धर्मेद्र सिंह बरेली, राजेश दीक्षित क्लब से संजय कनौजिया, भोजराज कनौजिया आगरा, शरद चंद्र लखनऊ, रामकैलाश एलबीसी, अमित राना, सर्वेश कुमार, रोहित लखनऊ, शाहरुख खान इलाहाबाद, ऋषि कुमार रायबरेली, मुकेश पाल कौशांबी, सचिन पाल कानपुर, विकास मेरठ, नरेंद्र झांसी रेलवे, धर्मेद्र यूपी पुलिस, आकाश, राजवर्धन, विनय मेरठ, आशीष आगरा, बालगोविंद गोरखपुर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीनियर स्टेट मेन्स बाक्सिंग चैंपियनशिप में बाक्सरों ने दिखाया जौहर