DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो रुपये के लिए नौकर ने होटल मालकिन की हत्या की

हरिद्वार में बीते पांच नवंबर को हुई होटल मालकिन की हत्या का हैरतअंगेज खुलासा हुआ है। हत्या को अंजाम देने वाले नौकर को बैंडेड के लिए दो रुपए नहीं देना इतना नागवार गुजरा कि उसने न केवल मालकिन को मार डाला बल्कि हत्या के बाद लाश के साथ दुष्कर्म भी किया।


हरकी पैड़ी के पास पांच नवंबर की सुबह शेर ए पंजाब होटल की मालकिन सुशीला शर्मा मृत पाई गई थीं। उनके शरीर को सुए से बुरी तरह से गोदा गया था। उसी दिन से होटल का नौकर नंदू उर्फ छोटू फरार था। शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने बताया कि चार नवंबर को नंदू का हाथ कट गया था। उसने घाव पर बैंडेड लगाने के लिए सुशीला से दो रुपये मांगे। लेकिन उसे पैसे नहीं दिए गए। शाम को सुशीला और होटल मैनेजर राहुल ने नंदू को चिढ़ाते हुए उसका खाना भी फेंक दिया। नंदू ने काम के रुपये मांगते हुए छुप्ती जाने की बात कही। लेकिन सुशीला ने मना कर दिया।


इस बात से गुस्साए नंदू ने रात करीब डेढ़ बजे होटल में सो रही सुशीला के गले पर सुए से वार किया। सुशीला ने चिल्लाने का प्रयास किया तो उसका गला दबाकर कई वार कर हत्या कर दी। एसएसपी के अनुसार इसके बाद नंदू ने सुशीला के कपड़े उतारे और दुराचार किया। घटना को अंजाम देने के बाद सुशीला की चेन, अंगूठी, मोबाइल और 6000 रुपये लेकर दिल्ली जाने वाली ट्रेन में बैठकर भाग निकला।

चित्ताैड़गढ़ राजस्थान से किया गिरफ्तार
एसएसपी ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस ने सुशीला के मोबाइल नंबर को ट्रेस करना शुरू कर दिया था। दो-तीन दिन बाद नंदू ने फोन ऑन किया तो उसकी लोकेशन अजमेर और चित्ताैड़ पाई गई। 13 नवंबर की शाम चित्ताैड़गढ़ रेलवे स्टेशन से नंदू पुत्र गोपाल लाहौर निवासी रानीखेड़ा थाना सदर निम्बाड़ा, जिला चित्ताैड़गढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से सुशीला की एक सोने की चेन, एक अंगूठी, मोबाइल फोन और तीन हजार रुपये नगद बरामद किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो रुपये के लिए नौकर ने होटल मालकिन की हत्या की