DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकियों ने सात राज्यों में डकैती की वारदात को अंजाम दिया

शहर के मोहल्ला जाटान में ठहरे आतंकियों ने देश के सात राज्यों में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। शुक्रवार को बिजनौर पहुंची तेलंगाना पुलिस ने इसकी पुष्टि की। करीमनगर के स्टेट बैंक में डकैती डालने के बाद आतंकी सीधे बिजनौर आए थे। तेलंगाना पुलिस ने आतंकियों से बरामद नोट और करीमनगर के स्टेट बैंक से लूटे गए नोटों का मिलान किया तो वह हो गया।

शुक्रवार को बिजनौर पहुंचे तेलंगाना के करीमनगर के डिप्टी एसपी पीवी राव ने हिन्दुस्तान से बातचीत में बताया कि बिजनौर में ठहरे आतंकियों शेख उर्फ महबूब उर्फ गुड्डू उर्फ मलिक, अमजद उर्फ दाउद, असलम उर्फ बिलाल, एजाजुद्दीन, जाकिर हुसैन उर्फ सादिक ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर करीमनगर के स्टेट बैंक में 42.5 लाख का डाला डाला था। इसके अलावा उन्होंने देश के केरल, कश्मीर, मध्य प्रदेश, कलकत्ता, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना समेत सात राज्यों में करोड़ों का डाला डाला। मध्यप्रदेश में मुथु गोल्ड फाइनेंस कंपनी से 30 किलोग्राम सोना भी इन्हीं आतंकियों ने लूटा था। डिप्टी एसपी के साथ आए इंस्पेक्टर सत्यनारायण ने बताया कि आतंकी खंडवा जेल से फरार होने के बाद कर्नाटक पहुंचे और यहां पर स्थानीय युवाओं को अपने साथ जोड़ा और उन्हें आतंकी की ट्रेनिंग भी दी जिसके बाद ही उन्होंने करीमनगर का स्टेट बैंक लूटा था। इंस्पेक्टर सत्यनारायण और डिप्टी एसपी पीवी राव ने जाटान और भाटान मोहल्ले में भी पहुंचकर आतंकियों का वह ठिकाना देखा, जहां पर वह रुके थे।
 
‘‘तेलंगना समेत देश के सात राज्यों में बिजनौर में ठहरे आतंकियों ने कई डकैती की वारदातों को अंजाम दिया। बैंक से लूटे नोटों का आतंकियों से बरामद नोटो से मिलान हो गया है’’
पीवी राव, डिप्टी एसपी करीमनगर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आतंकियों ने सात राज्यों में डकैती की वारदात को अंजाम दिया