DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चंदवा के पास हाइवा ने मारी टक्कर, पीए और बॉडीगार्ड की मौत

चंदवा के चकला मोड़ के पास शुक्रवार को एक सड़क दुर्घटना में भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद ब्रजमोहन राम गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका एक हाथ टूट गया है। माथे पर और शरीर में कई स्थानों पर चोट लगी है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया है। दुर्घटना में उनके बॉडीगार्ड हीरामन कच्छप की मौके पर ही मौत हो गई। स्कॉर्पियो का चालक राजू नेपाली गंभीर रूप से घायल है। पार्टी के नेताओं ने इस दुर्घटना को भाजपा प्रत्याशी की हत्या की साजिश बताया है।

ब्रजमोहन राम अपने चुनावी दौरे के सिलसिले में बालूमाथ की ओर निकले थे। बालूमाथ में भाजपा की एक सभा में भाग लेने वह आगे बढ़े ही थे कि चकला मोड़ के पास एक हाइवा ने उनकी स्कॉर्पियो को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार कर घायलों को बेहतर इलाज को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया। 

घटना दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास की है। केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री जयंत सिन्हा की सभा में शामिल होने के लिए लातेहार से आ रहे भाजपा प्रत्याशी की स्कॉर्पियों को मकइयाटांड और चितरपुर के बीच विपरीत दिशा से आ रही एक हाइवा की टक्कर से 25 फीट उछल कर पलट गई। दुर्घटना में मारा गए एक अंगरक्षक हवलदार हीरामनी प्रसाद गढ़वा जिला बल का था और सहायक रंजन पासवान नगर गढ़वा का रहनेवाला था। उनका दूसरा अंगरक्षक सतीश कुमार डालटनगंज पुलिस बल का है। वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चंदवा के पास हाइवा ने मारी टक्कर, पीए और बॉडीगार्ड की मौत