DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लघु सचिवालय में आयोजित हुआ रोजगार मेला

मंडल रोजगार कार्यालय घा ओर से शुक्रवर को लघु सचिवालय स्थित सेमिनार हॉल में आयोजित एक दिवसीय रोजगार मेला में करीब 600 युवा शामिल हुए जिनमें 536 युवाओं को शॉर्टलिस्ट किया गया। रोजगार मेला में कुल दस बड़ी कंपनियों ने उपरोक्त सभी युवाओं को साक्षात्कर के लिए प्रारंभिक स्तर पर चयनित किया है। हालांकि कुछ युवाओं को मौका न मिलने से निराशा भी हाथ लगी। कार्यक्रम का उद्घाटन नगराधीश डॉ.एकता चोपड़ा ने की।


इस अवसर पर एकता चोपड़ा ने कहा कि रोजगार विभाग की ओर से समय-समय पर रोजगार मेला का आयोजन किय जाता है, बेरोजगार युवाओं को इस मौके का लाभ उठाना चाहिए।  उन्होंने चयनियत युवाओं के उज्जवल भविष्य का कामना करने के साथ ही नौकरी से वंचित विद्यार्थियों का हौसला अफजाई करते हुए अगले बार प्रयास करने की सलाह दी।

मंडल रोजगार अधिकारी सुमन गहलोत ने बताया कि राज्य के अधिक से अधिक बेरोजगार युवाओं को आसानी से रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से इस रोजगार मेले का आयोजन किया गया ताकि उनमें आत्मविश्वास बढ़ सके। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में पूरे राज्य से करीब 600 प्रार्थियों ने भाग लिया। रोजगार मेले में की दस कंपनियों ने भाग लिया। इस दौरान नवभारत फर्टिलाइजर्स ने 25 एवं सुरक्षा गार्डो की भर्ती करने वाली कंपनी जी4एस ने 21 आवेदकों को मौके पर ही चयनित कर लिया। इसके अलावा कुल 536 प्रार्थियों को विभिन्न कंपनियों द्वारा शॉर्ट लिस्ट किया गया जिनका परिणाम अंतिम साक्षात्कार के बाद जारी किया जाएगा। इस अवसर पर प्रार्थियों को उनके क्षेत्र से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां भी दी गई।

बाक्स
इन कंपनियों ने किया शॉर्टलिस्ट
एजिस कॉल सैंटर- 90
 होम क्रैडिट- 75
नव भारत फर्टिलाइजर्स- 120
डिश टीवी- 33
ईजी डे- 38
लाइफ स्टाइल- 62
 सी हॉक- 05
 जी4एस- 21
आदित्या बिड़ला रिटेल ग्रुप- 92
(राकेश तिवारी)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लघु सचिवालय में आयोजित हुआ रोजगार मेला