DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम के बयान से हो रहा है पार्टी को नुकसान: शाही

जदयू विधायक गजानन्द शाही ने भी मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री को बयान देने से पहले दिमागी संतुलन ठीक कर लेना चाहिए क्योंकि उनके बयान का बुरा प्रभाव भी पड़ता है। विधायक ने मुख्यमंत्री द्वारा ऊंची जातियों को विदेशी कहे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए ये बातें कहीं।

शुक्रवार को वे बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह के पैतृक गांव माउर में स्कूल के बाउंड्री निर्माण का शिलान्यास कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। विधायक ने कहा कि उनके (सीएम) जैसे लोग जब इस तरह का बयान देगें तो क्षेत्र में काम करने में परेशानी होगी और पार्टी का बड़ा नुकसान होगा।

विधायक ने कहा कि इस बयान का कोई खास असर अभी नहीं पड़ा है पर ऐसा बयान देने से पहले उन्हें ठीक तरह से सोच-समझ लेना चाहिए। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री राज्य के हेड ऑफ द फैमिली हैं। इसलिए जब वे उल्टा-सीधा बयान देंगे तो पार्टी के लोगों को परेशानी होगी ही।

जदयू अति पिछड़ा सेल के जिलाध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी से नारियल फोड़वा कर विधायक ने बाउंड्री निर्माण का शिलान्यास कराया। कार्यक्रम में जदयू नेता अशोक सिंह, शंभू सिंह, चंदन सिंह, भोला मुखिया, मंटू कुमार, अशरफी मांझी, रंजन राम चंद्रवंशी, प्रभाकर त्रिवेदी, राजीव सिंह, सुबोध सिंह व अन्य मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएम के बयान से हो रहा है पार्टी को नुकसान: शाही