DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी के झूठ का जवाब देगी बिहार की जनताः नीतीश

जेडीयू के राजनीतिक सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों का आह्वान किया कि वे नरेन्द्र मोदी के झूठ का जवाब दें। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की प्राथमिकता में बिहार का विकास शामिल नहीं है। यही कारण है कि केंद्र में सरकार बनते इंदिरा आवास व मनरेगा की राशि में कटौती कर दी गई। कुमार शहर के गांधी मैदान में पार्टी के बूथ व ग्रामीण स्तर से लेकर पंचायत, प्रखंड व जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं को शुक्रवार को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता का समर्थन व सहयोग नहीं मिलने के बाद जब त्यागपत्र दिया तो भाजपा ने पहले दिन कहा कि मुसलमान के लिए गठबंधन तोड़ा है, दूसरे दिन इस्तीफा मांगा और जब इस्तीफा दिया तो कहने लगे कि नाटक कर रहे हैं। अब कहते हैं कि रिमोर्ट कंट्रोल से सरकार चला रहे हैं। उन्होंने राजनीतिक सम्मेलन में जुटे कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों से अपील की कि उन्हें भाजपाईयों के इस अफवाह का काट करना ही होगा।

मोदी सरकार पर चुनाव के दौरान तीस दिनों के भीतर विदेशों में जमा काला धन लाने व चुनाव जीतने के बाद इस संबंध में गलत बयानबाजी करने की चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने फटकार लगाई तो सूची जारी की वह भी आधी-अधूरी। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर केन्द्र व प्रदेश भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया।

पहले कहते थे कि केन्द्र में सरकार बनी तो विशेष राज्य का दर्जा मिलने के साथ ही विशेष पैकेज भी मिलेगा और अब कहते हैं कि बिहार में भी बीजेपी की सरकार बनी तो विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज भी मिलेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समाज को बांटने वालों के खिलाफ जान की बाजी लगाने की अपील की।

बीजेपी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष राजनाथ सिंह, नरेन्द्र मोदी व बाबा रामदेव को बीजेपी का मेंटर बताते हुए लोकसभा चुनाव के दौरान विभिन्न मुद्दों पर उनके दिए गए भाषणों की रिकॉडिंग माइक के जरिए उन्होंने लोगों को सुनाई। इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने खूब तालियां बजाई। वहीं एक बार माइक की आवाज फंसने पर पंडाल में बैठी एक महिला ने कहा कि भाजपा वालों का बाजा है और इसीलिए वे इसे खराब कर दिए हैं। इस पर लोगों ने खूब ताली बजाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी के झूठ का जवाब देगी बिहार की जनताः नीतीश