DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सवर्णों के संबंध में दिए बयान को वापस लें सीएमः रघुवंश

पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सवर्णो को लेकर उटपटांग बयान दे रहे हैं। इस तरह का बयान मुख्यमंत्री के पद पर बैठे हुए व्यक्ति को शोभा नहीं देता। उन्हें अविलंब अपना बयान वापस लेना चाहिए। डा. सिंह शुक्रवार को भगवानपुर में मीडिया से बात कर रहे थे। वे एक स्कूल में नेहरू जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मांझी के बयान को सुनकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वे किसी के बहकावे में आकर बोल रहे हैं। उनके बयान से न केवल जदयू को नुकसान होगा बल्कि महागठबंधन को भी परेशानी होगी। डा. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान से महागठबंधन के घटक दल भी परेशान हैं। इस तरह की बयानबाजी का असर चुनाव के समय पड़ेगा और जदयू को इसका परिणाम भोगना होगा।

उन्होंने जदयू के बड़े नेताओं से मांझी की बयानबाजी पर रोक लगाने की मांग की। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वे झारखंड में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं। वहां भले ही पार्टियों ने गठबंधन नहीं किया लेकिन जनता ने गठबंधन कर लिया है और वह एकजुट होकर वोट करेगी। झारखंड में भाजपा की सरकार बनने का कोई सवाल ही पैदा नहीं लेता। इस मौके पर जिला पार्षद केदार प्रसाद यादव, वैशाली जिला नागरिक विकास परिषद की उपाध्यक्ष मंजू सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सवर्णों के संबंध में दिए बयान को वापस लें सीएमः रघुवंश