DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वादा करो, वोट लो, राज करो और भूल जाओः नीतीश

वादा करो, वोट लो, राज करो और भूल जाओः नीतीश

वादा कर दो, जो भी कहना है कह दो, वोट लो, राज करो और भूल जाओ- यह तरीका है भाजपा के राज करने का। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार सूबे के लोगों को गुमराह कर रही है। लोकसभा चुनाव के लिए दिए अपने वादों पर खरा नहीं उतर रही है। भाजपा झूठ का पुलिंदा वाली पार्टी है। ये बातें सूबे के पूर्व सीएम नीतीश कुमार ने संपर्क यात्रा के दूसरे दिन शुक्रवार को गोपालगंज जिला मुख्यालय स्थित मिंज स्टेडियम में आयोजित जदयू के राजनीतिक सम्मेलन में कही।

पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा के नेता अगर रोज मेरी आलोचना नहीं करें तो उनका खाना हजम नहीं होता है। गठबंधन तोड़ा सिद्धांत पर और आरोप लगाया कि मुसलमानों के लिए अलग हुए। लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आया तो इस्तीफा मांगने लगे, लेकिन जब नैतिकता पर हार की जिम्मेवारी लेते हुए इस्तीफा दिया तो कहने लगे, नाटक कर रहे हैं। उसके बाद जब मांझी जी सीएम बने तो कहा कि रिमोट से चला रहे हैं। अरे अगर मैं सीएम बना रह सकता था तो फिर ऐसा क्यों करता।

उन्होंने कहा कि भाजपा अफवाहों के बल पर राज करने वाली पार्टी है। लोकसभा चुनावी भाषणों में विदेशों में जमा कालाधन लाने, किसानों को लाभ पहुंचाने, बिहार को विशेष सहायता देने व महंगाई कम करने के वादे किए गए। जनता ने इन वादों के झांसे में आकर वोट देकर सरकार बनवा दी। अब उस वादे को ही भूल गए। पूर्व सीएम ने कुछ रिकार्डिंग सुनाकर बाबा रामदेव, राजनाथ सिंह व नरेन्द्र मोदी की बातें सुनाईं। इसके बाद कटाक्ष करते हुए कई सवाल दागे।

नरेन्द्र मोदी सरकार से पूछा कि कहां है नौजवानों के लिए रोजगार, कब तक विदेशों से आएगा कालाधन, कब देंगे विशेष सहायता, किसानों को कब मिलेगा लाभ। पूर्व सीएम ने कहा कि चुनाव के लिए भाजपा मुद्दा बनाती है। नौजवानों को सपना दिखाती है। केन्द्र सरकार ने सूबे को विशेष सहायता तो नहीं दी, लेकिन कई योजनाओं में कटौती कर दी। इंदिरा आवास, मनरेगा व एनएच के लिए काफी कम आवंटन दिया।

अंत में, नीतीश कुमार ने जिले के जदयू कार्यकर्ताओं को एकजुट होने, बूथ, गांव व प्रखंडस्तर पर पार्टी का प्रचार-प्रसार करने, विरोधियों के अफवाहों को काटने व हमेशा सक्रिय रहने का संकल्प दिलाया। इस राजनीतिक सम्मेलन में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, पीएचईडी मंत्री डॉ. महाचंद्र प्रसाद सिंह, विधान पार्षद ललन सर्राफ व पूर्व सांसद कैलाश बैठा सहित स्थानीय विधायक भी शामिल हुए। सभा की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष सदानंद सिंह व संचालन ललन मांझी ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वादा करो, वोट लो, राज करो और भूल जाओः नीतीश