फोटो गैलरी

Hindi Newsहाथ में झाड़ू लिए पवार हुए स्वच्छता अभियान में शामिल

हाथ में झाड़ू लिए पवार हुए स्वच्छता अभियान में शामिल

महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर भी भाजपा के लिए अपने समर्थन को विस्तार देते हुए राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को झाड़ू उठाकर दोनों दलों के बीच की नयी मैत्री के संकेत दिए हैं। पवार ने अपनी बेटी एवं...

हाथ में झाड़ू लिए पवार हुए स्वच्छता अभियान में शामिल
एजेंसीFri, 14 Nov 2014 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर भी भाजपा के लिए अपने समर्थन को विस्तार देते हुए राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को झाड़ू उठाकर दोनों दलों के बीच की नयी मैत्री के संकेत दिए हैं।

पवार ने अपनी बेटी एवं सांसद सुप्रिया सूले, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अजित पवार समेत अपने परिवार के सदस्यों और पार्टी महासचिव डी पी त्रिपाठी के साथ अपने गहनगर बारामती में कैमरों के बीच एक सड़क की सफाई की। पवार का यह कदम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार के स्वच्छ भारत के प्रति उनकी स्वीकृति माना जा रहा है।

बहरहाल, इस अभियान में राकांपा की एक अलग पहचान की छाप छोड़ने के प्रयास के तहत, पवार ने कुछ दिन पहले एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया था। उस सम्मेलन में उन्होंने यह घोषणा की थी कि उनके पार्टी के कार्यकर्ता महाराष्ट्र में डेंगू के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वच्छता अभियान चलाएंगे।
    
बारामती में अभियान की शुरुआत करने के बाद उन्होंने कहा कि हमने आज स्वच्छता अभियान शुरू किया है और तस्वीरें ली गई हैं। लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना है कल सड़कों पर कचरा न पड़ा हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें