DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिलहाल नहीं टूट पाएगा रोहित का रिकॉर्ड : कोहली

फिलहाल नहीं टूट पाएगा रोहित का रिकॉर्ड : कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि रोहित शर्मा के श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 264 रन के रिकॉर्ड को हाल फिलहाल कोई बल्लेबाज नहीं तोड़ पाएगा।

कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे में भारत की 153 रन से जीत के बाद कहा, मैंने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि एक बार जब रोहित चलने लग जाता है तो फिर वह बहुत खतरनाक बल्लेबाज बन जाता है।

उन्होंने कहा, आज इस तरह का दिन था कि मैं अपने बच्चों से कह सकता हूं कि मैं वहां था और मैंने (रोहित को बल्लेबाजी करते हुए) देखा था। मुझे नहीं लगता कि हाल फिलहाल यह रिकॉर्ड टूट पाएगा।

रोहित ने कोहली के साथ 202 रन की साझेदारी की। कोहली ने कहा, मुझे खुशी है कि मैंने उसके साथ बल्लेबाजी की। बीच में एक समय ऐसा भी था जब रोहित ने स्वीकार किया कि रन आसानी से नहीं बन रहे हैं और मैंने उससे कहा कि वह क्रीज पर पर्याप्त समय बिताये। एक बार 70-80 पर पहुंचने के बाद उसे रोकना मुश्किल था।

भारत सीरीज में 4-0 से आगे हो गया है। उसे श्रीलंका की तरफ से अभी कोई चुनौती नहीं मिली है। कोहली से महेंद्र सिंह धौनी की अनुपस्थिति में कप्तानी के अनुभव के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि मैं अभी कप्तान हूं। मेरे खाते में हार से ज्यादा जीत है लेकिन आपके जज्बे की परीक्षा केवल बुरे समय में होती है। ऐसा समय भी आएगा।

कोहली ने कहा कि टीम रांची में होने वाले पांचवें और आखिरी मैच को भी हल्के से नहीं लेगी। उन्होंने कहा, नहीं हम ढिलायी नहीं बरतेंगे। हम टीम में इस तरह की संस्कृति का विकास करने पर ध्यान दे रहे हैं। हम अपनी निर्ममता बरकरार रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिलहाल नहीं टूट पाएगा रोहित का रिकॉर्ड : कोहली