फोटो गैलरी

Hindi Newsस्नातक विधायक चुनाव की मतगणना आज

स्नातक विधायक चुनाव की मतगणना आज

बरेली-मुरादाबाद स्नातक विधायक उपचुनाव की मतगणना शुक्रवार सुबह आठ बजे से शुरू होगी। ट्रांसपोर्टनगर से सटे नवीन मंडी स्थल में मतगणना के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। प्रशासन की मानें तो 81,535...

स्नातक विधायक चुनाव की मतगणना आज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Nov 2014 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली-मुरादाबाद स्नातक विधायक उपचुनाव की मतगणना शुक्रवार सुबह आठ बजे से शुरू होगी। ट्रांसपोर्टनगर से सटे नवीन मंडी स्थल में मतगणना के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। प्रशासन की मानें तो 81,535 वोटों की गिनती में 30 घंटे से अधिक का वक्त लगेगा।

स्नातक विधायक चुनाव के लिए 11 नवंबर को मतदान हुआ था। बरेली-मुरादाबाद सीट पर कुल 14 प्रत्याशी मैदान में थे। गुरुवार को प्रशासन ने सभी प्रत्याशियो के काउंटिंग एजेंटों को पास जारी कर दिए। काउंटिंग स्थल पर कुल 15 टेबल लगाई गई हैं। इनमें एक टेबल चुनाव अधिकारी की और बाकी 14 काउंटिंग कर्मचारियों की हैं। मतगणना स्थल पर वही लोग जा सकेंगे जिन्हें प्रशासन ने पास जारी किया है। वाहनों की पार्किंग मतगणना स्थल के बाहर ही होगी।

अपर आयुक्त प्रशासन प्रभात कुमार शर्मा ने बताया कि मतगणना सात जिलों के डीएम की निगरानी में होगी। काउंटिंग शुक्रवार को शुरू होकर शनिवार देर शाम तक चलेगी। पुलिस और प्रशासन के तमाम अफसर गुरुवार को मतगणना स्थल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें