DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक लूटने के मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

सेक्टर 10 थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकार सरियों से लदे ट्रक को लूटने के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मॉल समेत लूटा गया ट्रक भी बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

डीसीपी वेस्ट संगीता रानी ने बताया कि 11 नवंबर की रात आसाम निवासी चालक नकुल दास फरीदाबाद से ट्रक में सरिये लोड कर रोहतक जा रहा था। वजीरपुर मोड़ पर स्पीड ब्रेकर पर जैसे की ट्रक की रफ्तार कम हुई तो बाइक सवार बदमाशों ट्रक के आगे अपनी बाइक लगा दी। बदमाशों ने चालक को खींचकर ट्रक से नीचे उतारा और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में चालक को अधमरा छोड़कर गए थे।

डीसीपी ने  बताया कि इस वारदात में संलिप्त आरोपियों को बुधवार की देर रात बसई फ्लाई ओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान हिसार निवासी 32 वर्षीय रामनिवास और रोहतक निवासी 26 वर्षीय प्रदीप के रूप में की गई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह ट्रक को सोनीपत लेकर गए। वहां पर सरिया बेचने का प्रयास किया। लेकि न,सरिया नहीं बिक सकी। इस पर ट्रक को सड़क पर खड़ा कर गुड़गांव वापस लौट आए। आरोपियों ने चालक का मोबाइल और कैश लूट रखा था। पुलिस आरोपियों के मोबाइल लोकेशन पर नजर रखे हुए थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उड़ीसा और दिल्ली में ट्रक लूट की  वारदात को अंजाम दे चुके हैं। रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। इनके पास से बाइक, चाकू और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक लूटने के मामले में दो बदमाश गिरफ्तार