DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिर्फ 10 रुपये के लालच में खाकी ने हादसे को न्योता दिया

सिर्फ 10 रुपये के लालच में एक बार फिर खाकी ने हादसे को न्योता दे डाला। नो एंट्री में घुसा सीमेंट से लदा ट्रक भुजपुरा बाईपास पर पलट गया। पुलिस ने कार्रवाई करने की जगह शिकायत लेकर पहुंचे सपा कार्यकर्ता से मारपीट करते हुए चौकी में ही बैठा लिया। जानकारी होने पर गुस्साए सपाइयों ने पुलिस चौकी का घेराव कर जाम लगा दिया। काफी हंगामा होने के बाद मौके पर पहुंचे एसीएम व सीओ प्रथम ने लोगों को समझाकर मामला शांत किया।

बीते माह देहलीगेट चौराहे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया था। इस घटना के बाद भी पुलिस ने कोई सबक नहीं लिया। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे सासनी गेट चौराहे की तरफ से सीमेंट से लदे दस टायरा ट्रक को नो एंट्री में एंट्री दे गई। यह ट्रक भुजपुरा चौकी के पास ही पलट गया। गनीमत यह रही कि ट्रक पलटने से कोई हताहत नहीं हुआ। इसी दौरान सपा कार्यकर्ता मोहम्मद हफीज अब्बासी ने गाड़ी को पलटा देखा तो वह चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों के पास शिकायत करने पहुंचे। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने शिकायत सुनने की जगह कार्यकर्ता के साथ ही मारपीट करते हुए चौकी में ही बैठा लिया।

जानकारी मिलते ही पार्षद बाबा फरीद आजाद दजर्नों सपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस चौकी पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने भुजपुरा पुलिस चौकी का घेराव करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जाम लगाने का भी प्रयास किया। सूचना मिलने पर एसीएम प्रथम डीपी सिंह, सीओ प्रथम डा. संजय कुमार मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को बमुश्किल समझाते हुए शांत किया। सीओ प्रथम ने भरोसा दिलाया कि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान वरिष्ठ सपा नेता प्रशांत वाल्मीकि, बिल्लू चौहान, मुश्ताक अहमद, साबिर अल्वी, नबाज अब्बासी, शहजाद आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिर्फ 10 रुपये के लालच में खाकी ने हादसे को न्योता दिया