फोटो गैलरी

Hindi Newsनालंदा में लूट का विरोध करने पर महिला की दायीं आंख फोड़ी

नालंदा में लूट का विरोध करने पर महिला की दायीं आंख फोड़ी

मानपुर थाना क्षेत्र के तेतरावां गांव में बुधवार को लूट का विरोध करने पर दबंगों ने एक अधेड़ महिला की दायीं आंख फोड़ दी। दबंगों ने घर में घुस 35 हजार रुपये नकद व जेवरात समेत करीब 85 हजार रुपये की...

नालंदा में लूट का विरोध करने पर महिला की दायीं आंख फोड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Nov 2014 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मानपुर थाना क्षेत्र के तेतरावां गांव में बुधवार को लूट का विरोध करने पर दबंगों ने एक अधेड़ महिला की दायीं आंख फोड़ दी। दबंगों ने घर में घुस 35 हजार रुपये नकद व जेवरात समेत करीब 85 हजार रुपये की संपत्ति भी लूट ली। इस मामले में घायल महिला के बेटे ने गांव के ही श्रवण कुमार समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। घटना के बाद इलाज के लिए महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। आंख की चोट की गंभीरता को देखते डॉक्टरों ने महिला को पटना रेफर कर दिया है।

पीड़िता के बेटे दयानंद शर्मा ने बताया कि गांव के ही कुछ दबंग जबरन घर में घुस आये और लूटपाट करने लगे। जब उसकी मां शकुंतला देवी ने लूट का विरोध किया तो पिस्तौल दिखा उसे गोली मार देने की धमकी देने लगे। इसके बाद भी वह लूट का विरोध करती रही। गुस्से में दबंगों ने पिस्तौल के बट व घर में रखी ईंट से प्रहार कर मां की दायीं आंख फोड़ डाली। इसी बीच जब वह खेत से घर पहुंचा तो देखा कि अपराधियों ने मां के साथ मारपीट कर उसका चेहरा लहूलुहान कर दिया।

दयानंद शर्मा ने बताया कि दबंग मां के गले से सोने की चेन व घर में रखे जेवरात और 35 हजार रुपये नकद समेत करीब 85 हजार रुपये की संपत्ति लूटकर ले भागे। जाते-जाते दबंगों ने धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की, तो मां-बेटे को खत्म कर दिया जायेगा। बेटे ने बताया कि इस घटना के बाद दबंगों के भय से किसी को उसने कुछ नहीं बताया और घायल मां को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज के बाद मां को पटना रेफर कर दिया।

इधर, बिहार थाने के दारोगा अभिषेक कुमार ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष बताते हैं कि दयानंद शर्मा व पडमेसी के बीच काफी दिनों से नाली विवाद चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें