DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस में डकैती की योजना बनाते चार गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुवार तड़के ओल्ड पुरुलिया रोड से चार युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो युवक भाग निकले। आरोप है कि ये युवक एनएच-33 पर किसी बस में डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस ने आरोपियों से एक भरी हुई पिस्तौल, तीन बुलेट और एक स्प्रिंग वाला चाकू भी बरामद किया है।

सिटी एसपी कार्तिक एस. गुरुवार सुबह अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस को गुप्त को सूचना मिली थी कि शहर और आसपास के जिलो में सक्रिय कुछ अपराधी मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड में डकैती की योजना बना रहे हैं। इस आधार पर पुलिस की एक विशेष टीम ने छापा मारकर चारों युवकों को गिरफ्तार किया है।

प. बंगाल से आने वाले व्यवसायी थे निशाने पर
सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों के निशाने पर प. बंगाल से आने वाले शहर के कुछ व्यवसायी थे, जो तगादा के करीब तीस लाख रुपये लेकर वापस शहर लौट रहे थे। युवकों को यह जानकारी थी कि व्यवसायी गुरुवार सुबह आने वाली बस से लौटने वाले हैं। इसी को लेकर वे डकैती की योजना बना रहे थे। प्रेस वार्ता में डीएसपी, विधि-व्यवस्था बीएन सिंह, मानगो थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद व गोलमुरी थान प्रभारी मो. नेहालुद्दीन उपस्थित थे।

गिरफ्तार युवक
1. सरफराज आलम उर्फ बाबू, गांव-सालडीह, सरायेकला-खरसावां
2. सरफुद्दीन मोहम्मद, गांव सिन्नी कमलपुर बस्ती, सरायकेला-खरसावां
3. साजिद, गांव बोहरा, थाना पोंडा, जिला पुरुलिया
4. साजिम अंसारी, अंसारनगर, कपाली, चांडिल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस में डकैती की योजना बनाते चार गिरफ्तार