DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल का मोदी पर हमला,कहा फोटो खिंचाने तक सीमित स्वच्छता अभियान

राहुल का मोदी पर हमला,कहा फोटो खिंचाने तक सीमित स्वच्छता अभियान

कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुये 'स्वच्छता अभियान' को फोटो खिंचाने का एक अवसर मात्र बताया।

राहुल गांधी ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु की जयंती पर पार्टी द्वारा आयोजित समारोह में मोदी का नाम लिये बिना कहा कि देश और जनता से वादे बड़े-बड़े किये गये लेकिन हो कुछ नहीं रहा है। हां फोटो खिंचाने के अवसर अवश्य बढ़ गये हैं।
    
उन्होंने कहा कि एक तरफ सड़कों को साफ किया जा रहा है तो दूसरी तरफ जहर फैलाया जा रहा है। लोगों को बांटने की कोशिश की जा रही है तथा समाज की नीव कमजोर की जा रही है। इसका हमें डटकर जवाब देना है और यह काम सिर्फ कांग्रेस पार्टी कर सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस त्याग और भाई चारे का संगठन है। यह बात हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों के दिल में है।
      
राहुल गांधी ने कहा कि वह नहीं कहते है कि कांग्रेस ने गलतियां नहीं की। हमने जरूर गलती की है लेकिन अपने उसूलों और विचारधारा को कभी नहीं छोड़ा। हमारी नीयत और विचारधारा में कोई खोट नहीं है। हम भाई चारे को बढ़ावा देते हैं क्योंकि हमें पता है कि हमारी नींव कमजोर होने का फायदा दुश्मनों को होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलजुल कर काम करने और पार्टी के कार्यक्रम तथा विचारधारा को आगे बढ़ाने का आग्रह करते हुये कहा कि कांग्रेस पार्टी ही इस देश को आगे ले जायेगी।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ भाजपा का जिक्र किए बिना किया, ‘‘नेहरू की विरासत और विचार को नष्ट करने के लिए जबरदस्त प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ शक्तियां इस दिशा में काम कर रही हैं और हमें इससे लड़ना है।’’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल का मोदी पर हमला,कहा फोटो खिंचाने तक सीमित स्वच्छता अभियान