DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरुण जेटली की कार चलाने वाले ड्राइवर पर प्राथमिकी दर्ज

भाजपा के कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा लाल बत्ती के इस्तेमाल को लेकर यहां चुटिया थाने में आचार संहिता उल्लंघन की एफआइआर दर्ज की गई है। इस मामले में कार के चालक सुशांत पॉल के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

सुशांत सरकारी चालक है, लालबत्ती के इस्तेमाल के वक्त वह अरुण जेटली की कार चला रहा था। खासबात यह है कि लाल बत्ती देने वाले प्रशासनिक अधिकारियों को पुलिस ने न तो आरोपी बनाया है और न ही जिला प्रशासन ने ही कोई कार्रवाई की है। गौरतलब है कि ड्राइवर को लाल बत्ती गाड़ी जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध करवाई गयी थी। चालक सुशांत पॉल के खिलाफ अंचल निरीक्षक प्रेम कुमार मुंडा ने प्राथमिकी दर्ज करायी है।

जांच के लिए बनी है कमेटी
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी पीके जाजोरिया ने आदेश दिया था कि उपायुक्त विनय कुमार चौबे इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करें। डीसी के स्तर पर एक टीम का गठन किया गया है, जो पूरे मामले की जांच कर रही है।

बचते रहे अधिकारी
आचार संहिता उल्लंघन के इस मामले में सिर्फ छोटे कर्मचारियों पर कार्रवाई किए जाने की तैयारी है। चालक पर एफआइआर दर्ज किए जाने के बाबत पूछे जाने पर जिला प्रशासन को कोई भी अधिकारी कुछ बोलने से बच रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अरुण जेटली की कार चलाने वाले ड्राइवर पर प्राथमिकी दर्ज