DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिजनों ने हंगामा किया

एसएन मेडिकल कॉलेज के मेडीसिन विभाग में भर्ती महिला मरीज के परिजनों ने बुधवार सुबह जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि रात में एक जूनियर डॉक्टर ने इलाज करने के बहाने से महिला मरीज से छेड़छाड़ की। सूचना पर प्राचार्य डॉ. अजय अग्रवाल सभी रेजीडेंट को लेकर वार्ड में पहुंच गए। तीमारदारों से बात की। सभी बिना कुछ कहे मरीज को डिस्चार्ज कराकर ले गए। बाद में थाना पुलिस भी पहुंची, मगर पीड़ित तब तक जा चुके थे।
एसएन के मेडीसिन विभाग के वार्ड नंबर-11 व 12 पर पलंग नंबर 29 पर सोमवार को एक महिला मरीज पेट में एसिड बनने की शिकायत पर ओपीडी से भर्ती कराई गई थी। बुधवार सुबह महिला के पति के साथ अन्य परिजन ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि रात में एक जूनियर डॉक्टर आया था। उस दौरान सभी तीमारदार बाहर सो रहे थे। महिला भी नींद में थी। इस दौरान जूनियर डॉक्टर ने चेकअप करने के बहाने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। महिला के चिल्लाने पर वे वहां से भाग गया। हंगामे की सूचना पर प्राचार्य डॉ. अजय अग्रवाल, प्रमुख अधीक्षक डॉ. हिमांशु यादव सहित विभाग के वरिष्ठ डॉक्टर आ गए। सभी रेजीडेंट बुलाए गए। प्राचार्य ने तीमारदारों से बात की। सूचना पर थाना एमएम गेट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में परिजन बिना किसी को शिकायत किए मरीज को डिस्चार्ज कराकर ले गए।

प्राचार्य डॉ. अजय अग्रवाल का कहना है कि मरीज के परिजनों ने उन्हे किसी भी तरह की शिकायत नहीं की, वे सभी रेजीडेंट को लेकर पहुंचे थे। अगर शिकायत आती है तो निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसओ एमएम गेट का कहना है कि थाने में भी कोई शिकायत नहीं आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिजनों ने हंगामा किया