DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मछुआरों के मामले में अच्छा नतीजा जल्द: रूडी

मछुआरों के मामले में अच्छा नतीजा जल्द: रूडी

केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने बुधवार को कहा कि उन पांच मछुआरों के मामले में जल्दी ही कोई अच्छा नतीजा सामने आएगा, जिन्हें श्रीलंका में मौत की सजा सुनायी गयी है और भारत ने इस संबंध में अपील दाखिल की है।

केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रूडी ने यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि भारत सरकार की बहुत रणनीतिक और मजबूत कूटनीति है, जिसपर हम अमल कर रहे हैं, नतीजे की प्रतीक्षा करनी चाहिए और मुझे विश्वास है कि यह सरकार इस मामले को पूरी तरह से समझती तथा कोई अच्छा नतीजा निकलेगा।

श्रीलंका की एक अदालत ने तमिलनाडु के पांच मछुआरों को मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में मौत की सजा सुनायी है। तमिलनाडु में इसका विरोध हो रहा है। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीलंकाई राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे से इस मुद्दे पर बातचीत की है, वहीं कोलंबो में भारतीय उच्चायुक्त ने मछुआरों की ओर से वहां की सुप्रीम कोर्ट में अपील दाखिल की है।

विदेश मंत्री सैयद अकबरूद्दीस कह चुके हैं,  हमे भरोसा है कि न्याय होगा। महाराष्ट्र में भाजपा सरकार के विश्वास मत हासिल करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रूडी ने कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार को बधाई देता हूं। हमने विश्वास मत हासिल कर लिया। इससे महाराष्ट्र का जनादेश प्रतिबिंबित हुआ है। शक्ति परीक्षण साबित करता है कि यह बहुमत की सरकार है। इसे बने रहने और काम करने तथा लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने का पूर्ण अधिकार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मछुआरों के मामले में अच्छा नतीजा जल्द: रूडी