DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने जन घोषणा पत्र में स्थिर सरकार, पारदर्शी प्रशासन और कल्याणकारी राज्य की स्थापना का वादा किया है। मंगलवार को बीएनआर होटल में आयोजित समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पार्टी का दस्तावेज जारी किया। इसमें कहा गया है कि देश में जहां भी भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी, वहां विकास हुआ है। झारखंड में भी वैसा ही विकास होगा। इस मौके पर केंद्र के मंत्री, केंद्रीय नेता और प्रदेश के प्रमुख नेता मौजूद थे। विषय प्रवेश नेता प्रतिपक्ष अर्जुन मुंडा ने कराया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन रघुवर दास ने किया।

विकास के लिए पूर्ण बहुमत जरूरी : अमित शाह
समारोह में अमित शाह ने कहा कि झारखंड की सभी समस्याओं का एक ही इलाज है कि यहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने। यदि ऐसा हुआ, तो अगली बार वोट मांगने आएंगे, तो मुद्दे बदले होंगे। तब भ्रष्टाचार, विधि-व्यवस्था, महिला सुरक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसे सवाल नहीं रहेंगे। तब यह मुद्दा होगा कि विकास की सीढ़ी में झारखंड कितने नंबर पर है। झारखंड की जनता एक बार नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर पूर्ण बहुमत दे।

स्पष्ट बहुमत ही एकमात्र हल है: जेटली
अरुण जेटली ने कहा कि झारखंड की सारी समस्याओं का एक ही हल है, स्पष्ट बहुमत। मिली-जुली सरकार यहां नहीं चलेगी। झारखंड का विकास दो ही वजहों से नहीं हुआ है। पहला वोटरों ने एक दल को स्पष्ट बहुमत नहीं दिया। दूसरा यहां सौदेबाजी वाली सरकार चली। इस स्थिति को बदलना होगा।

भाजपा के वादे
भ्रष्टाचारमुक्त विकास
सुशासन
पुलिस सुधार
नारी सशक्तिकरण
स्वस्थ झारखंड - सुखी झारखंड
शिक्षित झारखंड - समर्थ झारखंड

झारखंड के पिछड़ेपन की वजह
- राजनीतिक अस्थिरता
- वित्तीय अराजकता
- गैर जिम्मेदार शासन
- क्षेत्रीय दलों का स्वार्थ चरित्र
- निर्दलीयों की विनाशक बैशाखी
- विकास की सोच पर प्रहार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी