DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सारण में पकड़े गए प्रेमी युगल ने लिये सात फेरे

तारा अमनौर पंचायत के सोनवर्षा दर्प गांव में सोमवार की देर रात प्रेमालाप करते पकड़े गये प्रेमी युगल ने मंगलवार को सात फेरे लिये और शादी के गठबंधन में बंध गए। गांव के रामएकबाल राय की पुत्री रिंकी कुमारी और परसा थाना क्षेत्र के भलुअइया गांव के जलेश्वर राय के पुत्र अरुण कुमार का प्रेम संबंध करीब दो वर्षो से चल रहा था। गांव के लोगों ने उन्हें पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। फिर पुलिस की पहल पर पंचायत बैठी और दोनों के अभिभावकों की मर्जी से शादी कराई गई। शादी लड़की के घर पूरे रश्मो-रिवाज से हुई।

अरुण की बहन की शादी रिंकी के पड़ोसी रामचंद्र राय से हुई है। बहन के घर अरुण आया-जाया करता था। दो साल पूर्व दोनों की आंख लड़ी और वे एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। सोमवार को अरुण अपनी बहन को लेकर उसकी ससुराल आया था। रात में वह एकांत में प्रेमिका से मिला और तभी गांव के कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। थाने में सूचना गई तो एएसआई मृत्युंजय अंसारी दल-बल के साथ गांव में पहुंचे।

एसआई और मुखिया के पति बृजनंदन राय ने पहल की। अरुण के चाचा देवनाथ राय गांव के आठ-दस लोगों के साथ पहुंचे और सबकी राजामंदी से शादी कराने का निर्णय हुआ। फिर रिंकी के घर मंगल गीत गूंज उठा और उल्लास के बीच शादी संपन्न हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सारण में पकड़े गए प्रेमी युगल ने लिये सात फेरे