फोटो गैलरी

Hindi Newsओझा को केवल पहले टेस्ट के लिये चुना :बीसीसीआई

ओझा को केवल पहले टेस्ट के लिये चुना :बीसीसीआई

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम टेस्ट सीरीज में 19 वर्षीय नमन ओझा को चुने जाने पर चयनकर्ताओं पर उठे सवालों के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सचिव संजय पटेल ने सफाई दी है कि विकेटकीपर बल्लेबाज...

ओझा को केवल पहले टेस्ट के लिये चुना :बीसीसीआई
एजेंसीTue, 11 Nov 2014 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम टेस्ट सीरीज में 19 वर्षीय नमन ओझा को चुने जाने पर चयनकर्ताओं पर उठे सवालों के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सचिव संजय पटेल ने सफाई दी है कि विकेटकीपर बल्लेबाज को केवल पहले टेस्ट के लिये टीम इंडिया में शामिल किया गया है। 
        
पटेल ने चयन समिति की बैठक के बाद कहा कि हमने जिस टीम की घोषणा की है वह 19 नहीं बल्कि एक तरह से 18 सदस्यीय ही है कयोंकि हमने नमन को महेंद्र सिंह धौनी के स्थान पर टीम में लिया है। यदि दूसरे विकेटकीपर की जरूरत हो तो नमन रहेंगे। लेकिन जैसे ही पहले टेस्ट के बाद धौनी वापस आ जाते हैं नमन वापस बुला लिये जाएंगे।
        
धौनी को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टेस्ट से भी आराम दिया गया है। पटेल ने कहा कि धौनी को सीधे हाथ में चोट है और इसलिये उन्हें आराम दिया गया है। उनके फिजियो से बात करने के बाद हमने यह निर्णय लिया है। धौनी को पहले टेस्ट के अलावा श्रीलंका के खिलाफ आखिरी दो मैचों से भी आराम दिया गया है। वह शुरुआती मैचों में भी नहीं खेले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें