DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माइक्रोसॉफ्ट ने नोकिया ब्रांड के बिना उतारा लूमिया 535

माइक्रोसॉफ्ट ने नोकिया ब्रांड के बिना उतारा लूमिया 535

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी माइक्रोसाफ्ट ने पहली बार नोकिया ब्रांड के बगैर लूमिया सीरीज का विस्तार करते हुए स्मार्टफोन लूमिया 535 पेश किया। कंपनी ने कहा कि स्नैपड्रैगन 200 चिपसेट पर 1.2 गीगा हट्र्ज क्‍वाडकोर प्रोसेसर और विंडो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम समर्थित फोन में एक गीगा बाइट (जीबी) रैम और आठ जीबी इंटरनल मेमोरी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 15 जीबी की अतिरिक्‍त स्टोरेज क्षमता वाला वन ड्राइव भी है।

डुअल सिम फोन में पांच इंच का डिस्प्ले, एलईडी फ्लैश व आटोफोकस के साथ पांच मेगापिकसल (एमपी) का रियर कैमरा, पांच एमपी फ्रंट कैमरा है। इसमें 1900 एमएएच की बैटरी है जिससे टूजी नेटवर्क पर 11 घंटे तक कॉल की जा सकती है अथवा एक बार चार्ज करने के बाद अगर फोन का इस्तेमाल नहीं हो तो वह 23 दिन तक डिस्चार्ज नहीं होगी।

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि फोन के दोनों सिम थ्रीजी समर्थित हैं। हालांकि इसमें 4जी की सुविधा नहीं है। यूरोपीय बाजार में इसकी कीमत 110 यूरो अर्थात 137 डॉलर है। भारतीय बाजार में इसे शीघ्र ही पेश किया जाएगा। उसने कहा कि इसे चैटिंग एप्लिकेशन स्काइप वीडियो कॉल एवं आफिस ऐप के साथ पेश किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माइक्रोसॉफ्ट ने नोकिया ब्रांड के बिना उतारा लूमिया 535