DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महुआ रांची और अमित सिल्ली से उम्मीदवार

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ महुआ माजी रांची और अमित महतो सिल्ली से झामुमो के उम्मीदवार बनाए गए हैं। झामुमो ने सोमवार को प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की है, जिसमें 11 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए हैं। भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर हाल में पार्टी में शामिल हुए अमित महतो को सिल्ली से प्रत्याशी बनाया गया है। स्व. तिलेश्वर साहू की विधवा साबी देवी को बरही से टिकट दिया गया है। साबी देवी आजसू पार्टी छोड़कर आयी हैं।

इसके अलावा कांके से डॉ अशोक नाग, मांडर से राष्ट्रीय धावक बुधवा उरांव, सिमरिया से राजकुमारी देवी, गोमिया से योगेन्द्र महतो, कोडरमा से रवीन्द्र सांडिल्य, बगोदर से छोटेलाल प्रसाद, चक्रधरपुर से शशि भूषण समद और बडम्कट्ठा से दिगंबर मेहता प्रत्याशी बनाए गए हैं। इसके साथ झामुमो 61 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुका है। 

रो पड़े मेहता : बड़कट्ठा के झामुमो नेता आरके मेहता टिकट नहीं मिलने पर शिबू सोरेन के सामने फूट-फूटकर रो पड़े। आत्महत्या कर लेने की चेतावनी दी। मेहता टिकट के लिए दस दिनों से समर्थकों के साथ रांची में जमे थे। पार्टी के कहने पर आवेदन किया गया था। आवेदन के साथ 50 हजार जमा कराया गया था। आजसू पार्टी छोड़कर झामुमो में शामिल हुए दिगंबर मेहता ने उनका टिकट झटक लिया। मेहता के टिकट कटने की सूचना जैसे ही समर्थकों को मिली आवास के बाहर पार्टी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महुआ रांची और अमित सिल्ली से उम्मीदवार