DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी झाड़ू चलाकर लोगों को भरमा रहेः अखिलेश

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफाई अभियान पर सोमवार को जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग झाड़ू की बात कर कालाधन, महंगाई, बेरोजगारी और घोषणापत्र में किए गए वादों से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं।

यादव यहां लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के एकेडमिक ब्लॉक के शिलान्यास के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सफाई की बात करने वाली इन सांप्रदायिक शक्तियों की ही प्रदेश से सफाई कर दें। ये शक्तियां बहुत चालू हैं, इसलिए बुद्धि का दांव लगाकर इन्हें पटकनी दें।

मोदी पर हमलावर होने के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि अटल जी जब प्रधानमंत्री थे तो अपने संसदीय क्षेत्र में कूड़े से बिजली बनाने का संयंत्र लगा गए थे लेकिन वह कुछ दिनों बाद वह बंद हो गया। संयंत्र के इंजीनियर से बंद होने का कारण पूछा गया तो बोला कि यहां गुणवत्तापूर्ण कूड़ा नहीं मिलता।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये भाजपा वाले इसी तरह की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा ही हरियाली, ग्लोवल वार्मिंग और पर्यावरण संरक्षण की बात करती रही है। हरियाली और ऑक्सीजन के लिए ही लोहिया पार्क बनाया है। विरोधी भी वहां टहलने जाते हैं। अब 400 एकड़ का जनेश्वर मिश्र पार्क बन गया है।

लखनऊ में मेट्रो 2016 के अन्त तक ले आएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार मेट्रो के साथ साइकिल की भी बात करती है। वैट न लगने से साइकिल देश के किसी भी राज्य से यहां सस्ती है। हम काम में आगे हैं, लेकिन प्रचार में पीछे। उन्होंने पिछली बसपा सरकार को भी निशाने पर लिया और कहा कि पिछली सरकार के पांच साल के कार्यकाल में हर विभाग की हालत बहुत खराब हो गई थी, सपा सरकार ने उन्हें रास्ते पर लाने का काम किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी झाड़ू चलाकर लोगों को भरमा रहेः अखिलेश