DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मझगांव से मधु कोड़ा ने किया नामांकन दाखिल

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने सोमवार को मझगांव विधानसभा क्षेत्र से जय भारत समानता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। सोमवार दोपहर लगभग 1:30 बजे कोड़ा ने चाईबासा अनुमंडल कार्यालय परिसर स्थित डीसीएलआर ऑफिस में रिटर्निंग आफिसर अशोक साह के समक्ष दो सेट में नामांकन परचा दाखिल किया।

परचा दाखिल करने से पहले कोड़ा ने सिद्धेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद मटकमहातु स्थित पार्टी के कार्यालय में परचा तैयार करवाया। मझगांव विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श किया। इसके बाद कोड़ा अपनी पत्नी एवं जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा के साथ जुलूस की शक्ल में मटकमहातु से अनुमंडल कार्यालय पहुंचे। जुलूस में भारी संख्या में मझगांव विधानसभा क्षेत्र के जभासपा कार्यकर्ता शामिल थे। हाथों में कैची छाप का झंडा लिए कार्यकर्ता उत्साहित थे और नारेबाजी कर रहे थे।

जनता की इच्छा पर बना प्रत्याशी परचा दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मधु कोड़ा ने कहा कि वे मझगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता की इच्छा पर प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे हैं। जनता का स्नेह, समर्थन और प्यार हमेशा उन्हें मिला है। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे प्रभावी रहते हैं, हालांकि इसके बावजूद लोकसभा चुनाव में जय भारत समानता पार्टी को छह में से तीन विधानसभा क्षेत्रों में बढ़त मिली थी। पश्चिमी सिंहभूम जिले के मतदाताओं ने जभासपा में विश्वास जताया था।

उन्होंने कहा कि मझगांव विधानसभा क्षेत्र बहुत पिछड़ा है। क्षेत्र में कोई उद्योग-धंधा नहीं है। बेरोजगारी की समस्या है। जीतने के बाद उस क्षेत्र में वैकल्पिक रोजगार की व्यवस्था की जाएगी। आधारभूत संरचना का विकास किया जाएगा। महिलाओं को स्वावलंबी बनाने की दिशा में काम किया जाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में यह क्षेत्र बहुत पिछड़ा है। इसके विकास के लिए काम होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मझगांव से मधु कोड़ा ने किया नामांकन दाखिल