फोटो गैलरी

Hindi Newsबगोदर विधायक विनोद सिंह ने किया सरेंडर

बगोदर विधायक विनोद सिंह ने किया सरेंडर

समाहरणालय में तोड़फोड़ करने तथा सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के एक मामले में बगोदर के माले विधायक विनोद सिंह ने सोमवार को अपने दो कार्यकर्ताओं के साथ अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। तीनों को जेल भेज...

बगोदर विधायक विनोद सिंह ने किया सरेंडर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Nov 2014 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

समाहरणालय में तोड़फोड़ करने तथा सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के एक मामले में बगोदर के माले विधायक विनोद सिंह ने सोमवार को अपने दो कार्यकर्ताओं के साथ अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। तीनों को जेल भेज दिया गया। राज्य बनाम ईश्वरी राणा एंव अन्य के मामले में सोमवार को विधायक विनोद सिंह, बबन मेहता और लक्ष्मण मंडल ने सीजेएम कोर्ट, कोडरमा में आत्मसमर्पण किया।

साथ ही जमानत की अर्जी भी दाखिल की। संभावना है कि 11 नवंबर को जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। बता दें कि 30 अगस्त 2010 को समाहारणालय में माले कार्यकर्ताओं ने ढीबरा (निम्न कोटि का अभ्रक) के सवाल पर धरना-प्रदर्शन किया था। इस दौरान तोड़फोड़ हुई थी। मामले को लेकर कोडरमा थाना कांड सं 349/2010 में 22 लोगों को नामजद और 240-50 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। इस मामले में कई नेता जमानत पर हैं।

इस पूरे मामले पर विनोद सिंह ने कहा कि वे घटना के दौरान मौजूद नहीं थे। मौके पर जिप सदस्य रामधन यादव, जिला सचिव प्रेम प्रकाश पासवान, रविन्द्र बर्णवाल, महावीर शर्मा, संदीप कुमार, चरणजीत सिंह आदि नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें