DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दागी मंत्रियों को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला

दागी मंत्रियों को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला

कैबिनेट विस्तार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि मोदी ने चुनाव प्रचार में संसद से अपराधियों के सफाये की बात कही थी लेकिन इसके विपरीत उनके मंत्रिमंडल में और दागी मंत्रियों को शामिल किया गया है।

कांग्रेस ने कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल की कवायद खोखली रही और मंत्रियों के कामकाज बदलने में कोई तर्कसंगत सोच नहीं दिखाई दी और खासतौर पर वित्त मंत्री अरुण जेटली को सूचना और प्रसारण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है जिन दोनों का आपस में कोई तालमेल नहीं है।

प्रधानमंत्री पर अपने चुनावी वायदों को पूरा नहीं कर पाने का आरोप लगाते हुए उनसे इसके लिए माफी मांगने को कहते हुए कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने नवनियुक्त मंत्री वाई एस चौधरी के इस्तीफे की मांग भी की और इसके लिए उन्होंने उन बैंक दस्तावेजों का हवाला दिया जिनमें दावा किया गया है कि उनकी कंपनी ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से लिये गये 317.6 करोड़ रुपये के लोन का भुगतान नहीं किया। माकन ने दावा किया कि कल मंत्रिमंडल विस्तार में दो से तीन विवादास्पद मंत्री शामिल किये गये हैं। उन्होंने कहा कि 66 मंत्रियों में दागी मंत्रियों की संख्या 15-16 तक पहुंच गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दागी मंत्रियों को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला