DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आओ तुरंत टिकट पाओ के खेल में भाजपा फेल

तुरंत आओ, टिकट पाओ और अपने-पराये के फार्मूले ने पार्टी नेताओं को अपने ही कार्यकर्ताओं के सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है। टिकट बंटवारे के बाद न नेता खुश हैं न कार्यकर्ता। सिंह इज किंग की कई कहानियां इस समय बाजार में तैर रही हैं। सवाल पूछने पर नेता कार्यकर्ताओं को झिड़क दे रहे हैं। पार्टी के अंदर पहली बार इस तरह खुलकर बाहरी-भीतरी और अगड़ी-पिछड़ी की बात की जा रही है।

एससी मोर्चा के चार नेता लगाये गये झारखंड में
रांची

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने चार नेताओं को झारखंड विधानसभा चुनाव में तैनात किया है। एससी मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री सुरेश राठौर, राष्ट्रीय महामंत्री डॉ कृष्ण मूर्ति बांधी, राष्ट्रीय मंत्री संजय निर्मल और पश्चिम बंगाल के प्रदेश मंत्री अरुण हलधर पूरे चुनाव में झारखंड में सक्रिय रहेंगे। ये नेता झारखंड पहुंच चुके हैं।

इन नेताओं के साथ पार्टी की एक बैठक भी हुई, जिसमें सौदान सिंह, त्रिवेंद्र सिंह रावत, भूपेंद्र यादव और रवींद्र राय शामिल हुए। बैठक में तय हुआ कि पांच-पांच नेताओं की तीन टीम बनाकर पहले चरण में चुनाव प्रचार के लिए लगाया जायेगा। पहली टीम में नीरज पासवान, संतोष, बाल्मिकी भगत, गोपाल राम, रामप्रवेश नायक, दूसरी टीम में राजेश पासवान, दारा हाजरा, शंकर रजक, सूबेदार पासवान, राजमोहन प्रियदर्शी और तीसरी टीम में सीताराम रवि, डॉ अजरुन चौधरी, मिथिलेश राम, सूबेदार पासवान और राज मोहन प्रियदर्शी को शामिल किया गया है। पहली टीम डालटनगंज, छत्तरपुर, गढ़वा और दूसरी टीम चतरा, लातेहार, पांकी में प्रचार का काम देखेंगे। तीसरी टीम बैठकों की व्यवस्था करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आओ तुरंत टिकट पाओ के खेल में भाजपा फेल