DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट ने अनुष्का को दिया 'किस ऑफ लव'

विराट ने अनुष्का को दिया 'किस ऑफ लव'

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में करियर के सबसे तेज छह हजार रन पूरे करने वाले विराट कोहली के लिये यह दिन इसलिये और खास बन गया क्योंकि उन्हें इस मौके पर चीयर करने के लिये उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा उनके सामने बैठी थी और फिर मिस्टर कूल ने भी मैदान से ही अपने प्यार का इजहार कर अपनी दीवानगी साबित कर दी।
       
विराट ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को तीसरे वनडे में 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इसी के साथ विराट की कप्तानी में भारत ने जीत की हैट्रिक के साथ सीरीज में भी 3-0 से अपराजेय बढ़त बना ली।
       
लेकिन एक ओर से भारत के लिये यह जीत खास थी तो दूसरी ओर विराट के लिये वनडे में अपने रनों की संख्या छह हजार पहुंचाने के लिहाज से अहम भी। विराट ने मैच में जैसे ही 50 रन पूरे किये वनडे करियर में वह सबसे तेज छह हजार रन पूरे करने वाले बल्लेबाज बन गये। विराट के 144 वनडे मैचों में 6003 रन हो गये हैं।
       
विराट ने जैसे ही यहां राजीव गांधी स्टेडियम में यह उपलब्धि हासिल की तो वीआईपी बॉक्स में बैठी उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अनुष्का ने खड़े होकर विराट को बधाई दी। लेकिन भारतीय क्रिकेट के मिस्टर कूल और स्टाइलिश बल्लेबाज विराट भी फिर अपने प्यार का इजहार करने में पीछे नहीं रहे और उन्होंने हेलमेट उतारकर मैदान से ही अनुष्का को 'फ्लाइंग किस' देकर सभी को कुछ पल के लिये हैरान कर दिया।
      
अपने प्यार के बारे में दोनों ही हस्तियों ने खुले तौर पर कभी इजहार नहीं किया हो लेकिन गाहे बगाहे दोनों साथ देखे जाते हैं और अब तो खुले आम विराट ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। इससे पहले दोनों का रिश्ता तब दुनिया के सामने आया जब इंग्लैंड दौरे पर विराट अनुष्का को साथ ले गये और उस दौरान उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा कि प्रेमिकाओं को साथ ले जाने की अनुमति को लेकर ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने नये निर्देश जारी कर दिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विराट ने अनुष्का को दिया 'किस ऑफ लव'