DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महुआ सीपी सिंह के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव



राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष महुआ माजी और आजसू के दिवंगत नेता तिलेश्वर साहू की पत्नी साबी देवी झामुमो में शामिल हो गई हैं। चर्चा है कि महुआ को रांची विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। माजी ने पूछने पर कहा कि टिकट देना पार्टी की मर्जी पर निर्भर करता है। ऐसे वह टिकट के लिए आवेदन करेंगी। जानकारों के अनुसार माजी के चुनाव लड़ने में कोई संवैधानिक अड़चन नहीं है। चुनाव जीतने के बाद उन्हें पद छोड़ना पड़ेगा। राष्ट्रीय समाजवादी पार्टी के सचिव दिगंबर कुमार मेहता पार्टी सुप्रिमो शिबू सोरेन की उपस्थिति में झामुमो में शामिल हो गये। महतो बरकळा से चुनाव लड़ना चाहते हैं। इस अवसर पर केन्द्रीय महासचिव सुप्रियो भप्ताचार्य, प्रवक्ता विनोद कुमार पांडेय, रांची जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह उपस्थित थे।
नाथवाणी पहुंचे भाजपा कार्यालय
 राज्यसभा सांसद परिमल नाथवाणी रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश संगठन महामंत्री राजेंद्र सिंह से मुलाकात की। बंद कमरे में इन नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई। चर्चा है कि भाजपा और आजस के बीच हुए गठबंधन की कड़ी नाथवाणी ही थे। भाजपा ने इस मुलाकात पर बोलने से इनकार कर दिया।
वर्षा गाड़ी ने की मुलाकात
आजसू से निष्कासित वर्षा गाड़ी रविवार को भाजपा कार्यालय पहुंची और पार्टी के आला नेताओं से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद चर्चा है कि वर्षा गाड़ी भाजपा में शामिल हो सकती हैं। वह मेयर के चुनाव में आजसू समर्थित प्रत्याशी थीं।
कोट सीएम
झामुमो भाजपा का नकल नहीं कर रहा है। जिस पार्टी के पास मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं है उसका अनुकरण कोई क्यों करेगा। भाजपा नरेन्द्र मोदी को आगे करके चुनाव लड़ रही है। उसको यहां के नेताओं पर भरोसा नहीं है।
- हेमंत सोरेन, मुख्यमंत्री

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महुआ सीपी सिंह के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव