DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रा का बलात्कार कर बनाया एमएमएस

एक युवक 11वीं की छात्र को स्कूल छोड़ने के बहाने जरूरी काम बताकर अपनी बुआ के घर ले गया और नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। होश में आने पर किशोरी से पहले शादी का वायदा कर उसे चुप किया, बाद में उसकी अश्लील वीडियो क्लीपिंग के जरिये उसे ब्लैकमेल किया। परिजनों ने गांव में आकर पंचायत बुलाई तो युवक ने 15 दिन के भीतर शादी का वायदा कर पीछा छुड़ा लिया और बाद में मुकर गया। ज्वालापुर की एक कालोनी की रहने वाली किशोरी ने वहीं पर रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसे घटनास्थल बिजनौर होने के कारण यहां ट्रांसफर किया गया है।

ज्वालापुर थाने में किशोरी की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा गया कि 3 वर्ष पूर्व उसकी बहन की शादी बिजनौर थाना कोतवाली शहर के एक गांव में हुई थी। जीजा का रिश्तेदार युवक अनन्त मोहन्तो पुत्र अजीत मोहन निवासी बंगाली कालोनी चांदपुर मंडावली, बिजनौर उनके यहां आता जाता था। 2013 में किशोरी ने हाईस्कूल किया तो अनन्त ने कहा, कि अगर वह अपनी बहन के यहां बिजनौर रहकर पढ़ेगी तो वह पढ़ाई में बिजनौर में मदद करेगा और बाद में नौकरी भी लगवा देगा, क्योंकि यहां उसकी जानकारी राजनैतिक व्यक्तियों से है। मां-बाप अनन्त के झांसे में आ गए और उसे पढ़ने बिजनौर भेज दिया। बिजनौर में अनन्त उसे स्कूल छोड़ने के बहाने ले जाने लगा। एक दिन वह अपनी बुआ के यहां जरूरी काम बताकर वहां ले गया, जहां बुआ नहीं थी। बुआ के लड़के पुरवास ने कोल्डड्रिंक लाकर गिलास में करकर दी, जिसे पीने के बाद उसे होश नहीं रहा। होश में आने के बाद उसे अपने साथ हुए दुष्कर्म का पता चला। अनन्त ने यह कहकर उस समय उसे समझा लिया, कि वह तो उससे शादी करेगा। बाद में शादी के लिए कहने पर उसने मोबाइल से दुष्कर्म की फिल्म बना लेने की बात बताकर धमकाया और 10 हजार रुपये की डिमांड की जो छात्र ने अपने घर से लाकर दिए। रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रकार उसने अलग-अलग बार 42 हजार रुपये ऐंठ लिये। 17 जुलाई 2014 को 20 हजार रुपये फिर से मांगने पर शादी के लिए कहा तो उसने वीडियो क्लीपिंग नेट पर डालने की धमकी दी। इस पर 8-10 रिश्तेदारों को लेकर घासीवाला के ग्राम प्रधान जीवन के यहां पंचायत बुलाई गई, जिसमें अनन्त ने अपनी गलती मानी और 15 दिन में शादी का वायदा किया, लेकिन फिर से मुकर गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 328, 384, 506 के तहत अनन्त, उसके पिता, बुआ के बेटे पुरवास और बुआ के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।


इनका कहना है
घटनास्थल बिजनौर का होने के कारण ज्वालापुर से यह मुकदमा निल पर दर्ज कर हमारे यहां ट्रांसफर किया गया है। मामले में विवेचना शुरू कर दी गयी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
जसपाल सिंह
एसएसआई/कार्यवाहक शहर कोतवाल
बिजनौर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्रा का बलात्कार कर बनाया एमएमएस