DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपाइयों ने की आतिशबाजी और बांटी मिठाई

साध्वी निरंजन ज्योति को केन्द्रीय राज्य मंत्री बनाए जाने को लेकर जिले में खुशी की लहर है। भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने मिठाई वितरित कर खुशी जताई, वहीं भायुमों ने आतिशबाजी कर नमो जिंदाबाद के नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में बैठक कर मंत्री बन कर जनपद लौटने पर साध्वी का जोरदार स्वागत करने की रणनीति बनाई। वहीं ग्रामीण इलाकों में साध्वी की ताजपोशी को लेकर खुशी की लहर है। खास कर निषाद बाहुल्य गांवों में बिरादरी के लोग खुशी से झूमते नजर आए। वहीं आदर्श ग्राम योजना में सांसद के गांव के लोगों ने साध्वी के मंत्री बनाए जाने पर खुशी जताई है।
 
 
प्रधानमंत्री ने बढ़ाया जिले का मान: विधायक
पार्टी कार्यालय में कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने साध्वी की ताजपोशी पर एक दूसरे को बधाई दी। सदर विधायक विक्रम सिंह ने कहा कि साध्वी जी को मंत्री बना कर प्रधानमंत्री ने जिले का मान बढ़ाया है। अब साध्वी जी के नेतृत्व में जिले के विकास का ताना बाना बुना जाएगा। महामंत्री प्रमोद द्विवेदी ने कहा कि इस सम्मान से जिले के कार्यकर्ता को सीना गर्व से ऊंचा हुआ है। अब इस पिछड़े जिले का विकास से मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा। इस मौके पर रक्षपाल सिंह लोधी, सुशील तिवारी उर्फ बच्चा, जब्बर सिंह, जनमेजय सिंह., विजय सिंह, इन्द्रसेन पटेल आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 
 
भायुमो मोदी को भेजेगा एक हजार धन्यवाद पत्र
सांसद की ताजपोशी को लेकर भायुमों के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता टेलीवीजन से चिपके रहे। जैसे ही सांसद शपथ ग्रहण के लिए पहुंची, कार्यकर्ता मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। शपथ ग्रहण पूरा होते ही भायुमो कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय के बाहर आतिशबाजी की। भायुमों जिलाध्यक्ष आशीष मिश्र ने कहा कि भाजपा ने साध्वी निरंजन ज्योति को अपनी टीम में स्थान देकर जिले के गौरव बढ़ाया है। इसके लिए भायुमो प्रधानमंत्री को एक हजार पत्र भेजेगा। कहा कि साध्वी के मंत्री बनाए जाने से जिले में विकास की गंगा बहेगी। इस मौके पर शारदा तिवारी, अभिषेक शुक्ला, रज्जू सबिता, अंकुर गुप्ता, संदीप कश्यप, आनन्द मान सिंह, शुभम समेत पड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


दिल्ली पहुंची कार्यकर्ताओं की भीड़
साध्वी निरंजन ज्योति के शपथ ग्रहण को देखने के लिए जिले से बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे। भाजपा जिलाध्यक्ष रणवेन्द्र प्रताप सिंह धुन्नी सिंह ने कहा कि साध्वी की ताजपोशी जिले में भाजपा की ऊंचाई को बुलंदियों पर ले जाने का काम करेगी। प्रधानमंत्री समेत राष्ट्रीय नेताओं के हम सब आभारी है। यहां ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह ज्ञानू सिंह, अखिलेश द्विवेदी, नवल पाण्डेय. राकेश तिवारी, राजेन्द्र पटेल, श्यामलाल, नीरज सिंह, वीरेन्द्र दुबे आदि बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे।
 
 
ग्रामीण क्षेत्रों में लगे नमो जिंदाबाद के नारे
असोथर कस्बे में जिला कार्यसमिति के सदस्य आदित्य अग्निहोत्री की अगुवई में भाजपाइयों ने जश्न मनाया और एक दूसरे का मुंह मीठा करा कर प्रधानमंत्री को बधाई दी। यहां भागवत मिश्र, अशोक कुमार गुप्ता, बच्छराज सिंह, सोनू गौतम रहे। नरैनी कस्बे में गेंदालाल साहू की अगुवई में धीरेन्द्र सिंह एडवोकेट, पप्पू तिवारी, मुन्ना सिंह भदौरिया, श्याम तिवारी, आशुतोष ने आतिबाजी कर जश्न मनाया, उधर, खागा जहानाबाद, अमौली, जाफरगंज, खजुहा, ऐरायां, धाता में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।
 
आदर्श गांव परसेढ़ा में रेडियों से चिपके रहे लोग
सांसद के राज्य मंत्री बनाए जाने से आदर्श ग्राम योजना में चयनित परसेढ़ा गांव में ग्रामीणों ने खुशी जताई। साध्वी का शपथ ग्रहण सुनने के लिए गांव के लोग रेडियों से चिपके रहे। ग्रामीणों का कहना है कि सांसद उनके गांव आदर्श गांव में लेकर विकास से मुख्य धारा से जोड़ने के लिए अग्रसर कर चुकी है। लेकिन मंत्री बनाए जाने के बाद उनके गांव समेत आसपास के गांवों में भी विकास होने की उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपाइयों ने की आतिशबाजी और बांटी मिठाई