DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिरौती मांगने वाली पत्नी को पुलिस ने दबोचा



बेतिया में बरामद सोनारी की महिला, बच्ची और उसके प्रेमी को पुलिस जमशेदपुर लेकर आ गई है। महिला के अपहरण के आरोपी और उसके प्रेमी सोनू सिंह उर्फ राहुल उर्फ रोहित को रविवार को जेल भेज दिया गया जबकि महिला अपनी बच्चाी के साथ मायके चली गई। महिला और बच्चाी सोनारी के कागलनगर से बुधवार को गायब हुए थे। आरोपी उन्हें बेतिया के राजगुरु चौक स्थित अपने घर ले गया था। वहीं से महिला ने अपने प्रेमी के जरिये पति से एक लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी।

स्वेच्छा से गयी थी
रविवार को डीएसपी जगदीश प्रसाद ने अपने कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि महिला स्वेच्छा से बेतिया के युवक के साथ गयी थी। उसने अपने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। पुलिस के अनुसार महिला और उसके प्रेमी में मोबाइल फोन से बातचीत का सिलसिसा शुरू हुआ था, जो प्रेम संबंध में बदल गया। यह सिलसिला डेढ़ साल से चल रहा था।

आरोपी से भी की थी शादी
पुलिस के अनुसार पहले से महिला की शादी तीन साल पहले दरभंगा में हुई थी। उसके पति का पटना में कोचिंग सेंटर है। वह अपने पति के साथ पटना में रहती थी। इसी बीच उसका सबंध रोहित राव उर्फ सोनू से हुआ। सोनू को उसने यह नहीं बताया था कि वह विवाहित है। उसे डर था कि यह जानने के बाद सोनू उससे अलग हो जाएगा। इसी झांसे में उसने रोहित राव उर्फ सोनू से 13 मार्च 2013 को पटना के दरभंगा हाउस के समीप काली मंदिर में शादी भी कर ली। उसके बाद उसने खुद के विवाहित होने की बात कही। इसके बावजूद सोनू उसे अपने साथ ले जाने को तैयार हो गया। सोनू बुधवार को सोनारी के कागलनगर आया और वहां से बच्चाी के साथ दोनों ट्रेन से पटना और फिर वहां से बेतिया चले गए। बेतिया से ही उन्होंने पैसों के लिए एक लाख रुपये फिरौती की मांग की और पुलिस की कार्रवाई में पकड़े गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: फिरौती मांगने वाली पत्नी को पुलिस ने दबोचा