DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सौम्य ज्योति बनर्जी मामले में पुलिस है चुस्त

एक आईटी कंपनी में कार्यरत साइकिलिस्ट सौम्य ज्योति बनर्जी के साथ हुई मारपीट और लूटपाट मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस संभावित सेक्टर 52  के आसपास लगी सीसीटीवी की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार ऑटो गैंग का यह काम हो सकता है। दूसरी ओर इस घटना से साइकिल सवारों में दशहत का माहौल है। सोशल मीडिया पर इस घटना की लोग चर्चा कर रहे हैं।

साइबर सिटी में नॉन मोटर व्हीकल को बढ़ावा देने के लिए साइकिलिंग को प्रमोट कर रही है। इसके तहत कई लोग वीकेंड पर साइकिल से दफ्तर भी जाते हैं। ऐसे में एक सौम्य के साथ हुए वारदात से लोग शहमें हुए हैं। सोशल मीडिया पर पैडल यात्राी पर कई लोगों ने इस पर अपने विचार रखे हैं। इसमें कुछ लोगों का कहना है कि यदि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती को विरोध प्रदर्शन क रना चाहिए। साथ ही कई लोगों ने जल्द सौन्य की अच्छे होने की कामना की है। दूसरी ओर पुलिस कमिश्नर से मिलकर बात करने का भी लोगों ने सुझाव दिया है। एक एमएनसी आईटी कंपनी में कार्यकर सौम्य ने बताया कि नॉक और मुंह में चोंटे आई है। उन्होंने बताया कि वह सप्ताह में एक दिन साइकिल का प्रयोग करते हैं। घटना के बारे में बताते हुए कहा कि पीछे से ऑटो सवार युवक आए। पहले हलो कह कर उसे रोकवा लिया। वह कुछ समझपता बदमाशों ने मारपीट की। आरोपी बंगाली में बोल रहे थे। मैने बंगाली में कहा कि मेरे पास कुछ  नहीं है। लेकिन,बदमाशों ने साइकिल और आईपॉड ले गए। इसके बाद वह कमरे पर पहुंचा और अपने ग्रुप पर आपबीती पोस्ट की। इसके बाद दोस्त उसे एक अस्पताल में ले गए। सौम्य ने बताया कि इस घटना के बाद अभी भी वह दशहत में है। राहगीरी से जुड़े अमित भट्ट के कहा कि इस प्रकार की घटना से लोगों में डर का महौल बना हुआ है। जिस रोड पर यह हादसा हुआ इसी रोड को अक्सर लोग प्रयोग करते हैं। दूसरी ओर पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस सेक्टर पेट्रोल पम्प के आस पास लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है।
गौरतलब है कि सेक्टर-56 निवासी सौभ्य ज्योति बनर्जी शनिवार सुबह रेसिंग साइकिल से साइकिलिंग कर रहा था। वह इफको चौक से सेक्टर 56 जा रहा था। रास्ते में सेक्टर-52 स्थित पेट्रोल पंप के पास पहंचा था। ऑटो में सवार चार अज्ञात युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया था। वह कुछ समझ  पाता बदमाशों ने उससे मारपीट शुरू कर दी और आईपॉड और 60 हजार रुपये कीमत की साइकिल लेकर फरार हो गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सौम्य ज्योति बनर्जी मामले में पुलिस है चुस्त